दक्षिण 24-परगना : भाजपा प्रत्याशी पायल सरकार के काफिले पर हमला बीजेपी समर्थकों को लगी चोटें

पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के बाद तीसरे चरण के लिए प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनावी महासंग्राम के इस रण में जहां जुबानी तीर चल रहे हैं, तो आज बड़ी खबर पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24-परगना जिले के  ठाकुरपुकुर इलाके की है. यहां चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी पायल सरकार के काफिले पर हमला किया गया. कथित तौर पर आरोप लगाया गया कि हमलावर टीएमसी समर्थक थे. इस हमले में बीजेपी समर्थकों को चोटें भी आई हैं.

पश्चिम बंगाल की बेहला पूर्व से बीजेपी ने पायल सरकार को चुनाव मैदान में उतारा है. अभिनेत्री से नेता बनीं पायल सरकार इस चुनाव को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके द्वारा दिन-रात एक कर जनता से समर्थन जुटाने के लिए क्षेत्र में प्रचार किया जा रहा है. ऐसे में रविवार को जब प्रचार चल रहा था, ​तब कथित तौर पर टीएमसी समर्थकों द्वारा उनके काफिले पर हमला किया गया.

इस हमले में काफिले में शामिल ​बीजेपी कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं. इस हमले के बाद बीजेपी प्रत्याशी कार्यकर्ताओं को संभालते हुए नजर आईं. चोटिल हुए कार्यकर्ताओं को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं बीजेपी द्वारा इस मामले में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. वहीं इस घटना के बाद ठाकुरपुकुर इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है.

बता दें कि अभिनेता से नेता बनीं पायल सरकार इसी वर्ष फरवरी में बीजेपी में शामिल हुई थीं. बीजेपी में शामिल होने के फैसले के बारे में पूछे जाने पर पायल सरकार ने कहा, “मुझे राजनीति में दिलचस्पी रही है, लेकिन कभी भी इसमें सक्रिय रूप से भाग नहीं लिया. भाजपा में शामिल होने के पीछे का कारण सिर्फ यह है. क्योंकि मैं भाजपा की विचारधारा से प्रभावित हूं.”

बता दें कि पायल सरकार उन पांच भाजपा नेताओं में शामिल थीं, जिन्हें इस साल मार्च में गृह मंत्रालय द्वारा CISF सुरक्षा कवच प्रदान किया गया. पायल सरकार को केंद्र सरकार द्वारा ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई. पायल सरकार को तृणमूल कांग्रेस के रत्न चटर्जी के खिलाफ खड़ा किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com