तो भंसाली की फिल्म के साथ ऐसे जुड़ रहे हैं अभिषेक बच्चन

संजय लीला भंसाली इन दिनों पद्मावती के डायरेक्शन में जुटे हैं। गुरुवार को विनोद खन्ना के निधन की ख़बर आते ही भंसाली ने उस हैंडसम स्टार के सम्मान में शूटिंग बंद कर दी थी।

मुंबई। संजय लीला भंसाली भले ही इन दिनों फिल्म पद्मावती बनाने में बिज़ी हैं लेकिन उन्होंने बाकी फिल्मों के लिए अपने प्रोडक्शन के दरवाजे बंद नहीं किया हैं। भंसाली अब एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं जिसमें अभिषेक बच्चन को लीड रोल में देखा जा सका है। पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि भंसाली ने गीतकार साहिर लुधियानवी की बायोपिक के लिए अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा से बात की है। लेकिन अब ख़बर है कि अभिषेक ने भंसाली प्रोडक्शन में बनने वाली एक और फिल्म को हां कर दी है।

तो भंसाली की फिल्म के साथ ऐसे जुड़ रहे हैं अभिषेक बच्चन

दरअसल एक्टर रोहित रॉय जल ही एक फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं , जिसे भंसाली की कंपनी बनाएगी। सूत्रों के मुताबिक दो कहानियों को लेकर काम चल रहा है जिसमें एक स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया गया है और इसी फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन को हाल ही में कहानी सुनाई गई और बताया जाता है कि अभिषेक को स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है। कहा जा रहा है कि बाकी बातें तय होने के बाद ही फिल्म का नाम और सारी डिटेल्स रिवील की जाएगी। वैसे रोहित रॉय के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म साहिर की फिल्म से अलग होगी। सूत्रों के मुताबिक बायोपिक को लेकर प्रियंका और अभिषेक अब भी बातचीत में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com