तो इसलिए राजस्थान के मुस्लिम मंत्री ने शिव मंंदिर जाकर किया रुद्राभिषेक, मचा हडकंप

 राजस्थान चुनाव में पोकरण विधानसभा सीट से जीत दर्ज करने के बाद प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री बनाए गए सालेह मोहम्मद ने शिव मंदिर पहुंचकर रुद्राभिषेक किया। 31 दिसंबर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे पहले वे मंत्री पद की शपथ लेने से पहले भी रामदेवरा मंदिर गए थे और पूजा की थी। मालूम हो, सालेह मोहम्मद, अशोक गहलोत कैबिनेट में शामिल एक मात्र मुस्लिम मंत्री हैं।

पोकरण सीट से सालेह मोहम्मद ने भाजपा प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी को हराया था। भाजपा ने संघ की मदद से यहां पूरी ताकत झोंकी थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। सालेह मोहम्मद 2008 में भी इसी सीट से विजयी हुए थे। 2013 में जरूर उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

बहरहाल, चुनाव में जीत दर्ज करने और प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने के बाद से ही चर्चा थी कि धर्मगुरु गाजी फकीर के बेटे सालेह मोहम्मद को इस बार मंत्रिमंडल में स्थान मिलेगा और ऐसा हुआ था।

विजयी होने के बाद उन्होंने ऐलान किया था कि वे बिना किसी भेदभाव के क्षेत्र की सभी जनता के विकास के लिए काम करेंगे। विधायक बनने के बाद ही उन्होंने कहा था, ‘महादेव की कृपा मुझ पर सदा बनी हुई है।’

तीन राज्यों में सरकार बनने पर चढ़ाई थी चादर
सालेह मोहम्मद अपनी धर्मनिरपेक्ष छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। राजस्थान के साथ ही मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्होंने महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com