तोगड़िया की किताब में चौंकाने वाले खुलासे

तोगड़िया की किताब में चौंकाने वाले खुलासे

इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू और भारत के प्रधानमंत्री ने बुधवार को गुजरात दौरा खत्म किया इसके साथ ही बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए. मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आंसू छलकाने वाले तोगड़िया, हॉस्पिटल से निकलते हुए अपने पुराने तेवर में नजर आये.तोगड़िया की किताब में चौंकाने वाले खुलासे

सूत्रों की माने तो तोगड़िया कुछ समय बाद अपनी एक किताब प्रकाशित करने वाले है, किताब में वो कुछ लोगो के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर सकते है. हालातों को देखते हुए लग रहा है कि, किताब का संबंध तोगड़िया के द्वारा मंगलवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस की बातचीत के इर्द गिर्द हो सकता है.

प्रेस से हुई बातचीत में तोगड़िया ने कहा  “राजस्थान केस डिस्चार्ज हो चुका है और उन्हें जाने की ज़रूरत नहीं. राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने भी स्पष्ट किया है कि तोगड़िया के खिलाफ जो मामला था, वो रद्द हो चुका है.

तोगड़िया ने गुजरात क्राइम ब्रांच पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा “क्राइम ब्रांच, कॉन्सपिरेसी ब्रांच बन चुका है. क्राइम ब्रांच के लोगों ने मुझे तीन घंटे तक टॉर्चर किया.” आगे वे कहते है कि क्राइम ब्रांच ने पिछले 10 दिन में कितनी बार मोदी से फ़ोन पे बात की ? सबको बताएं. मैं जल्दी अपने वकील से बात करके गुजरात क्राइम ब्रांच पर मुकदमा करूँगा.   

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com