तेजस्वी यादव फिर हुए लापता, बीजेपी से लेकर JDU तक तमाम नेताओं की खोज जारी

राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता सुशील मोदी से लेकर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे तक सभी आजकल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तलाश में लगे हैं. दरअसल, तेजस्वी यादव इन दिनों कहां पर है इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल रही है. तेजस्वी पटना से बाहर है तो कहां है ? क्या वह दिल्ली में है या फिर किसी अन्य शहर में इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

अब तेजस्वी यादव के फिर से कथित रूप से लापता हो जाने को लेकर बीजेपी से लेकर जनता दल यूनाइटेड तक तमाम नेताओं ने खोज रहे हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट करके लिखा है कि नेता प्रतिपक्ष लगातार बिहार से बाहर समय बिता रहे हैं और अपने संवैधानिक जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट करके कहा, ‘बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर लगातार राज्य से बाहर समय बिता रहे हैं, जिससे आरजेडी जिम्मेदार प्रतिपक्ष के संवैधानिक दायित्व का निर्वाह ठीक से नहीं कर पा रहा है.’ तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘उन्हें समझना चाहिए कि कोई भी पद दायित्व निभाने के लिए होता है, केवल जनता के पैसे से सुरक्षा सुविधा पाने के लिए नहीं.

 स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता मंगल पांडे ने भी तेजस्वी के लापता हो जाने को लेकर तंज कसा और ट्वीट करके लिखा, ‘पूछ रहा है बिहार, कहां है लालटेन वाले राजकुमार.. जो देने चले 10 लाख रोजगार, कहीं खुद तो नहीं हो गए बेरोजगार.’ पूर्व मंत्री और जनता दल यूनाइटेड नेता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी यादव के लापता हो जाने को लेकर ट्वीट किया और उन पर हमला बोला.

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा, ‘महागठबंधन को अधर में छोड़ आरजेडी के भ्रष्टाचारी युवराज तेजस्वी यादव पूर्व की भांति पुनः लापता.. कुनबा हताश.. उम्मीद है नव सामंतवाद का अपना प्रतीक मचिया साथ ले गए होंगे पर कहां ? इसकी खबर तो होनी चाहिए.. बिहार के आम आवाम जानना चाहते हैं.. आरजेडी स्पष्टीकरण दें.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com