तेजस्वी ने ईसाई लड़की से की सगाई, जानिए कौन है उनकी होने वाली हमसफर

नई दिल्ली: आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सगाई कर ली है और जल्द ही उनकी शादी होने वाली है। आप सभी को बता दें कि जब भी मीडिया ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने हमेशा यही कहा कि ये फैसला उनके माता पिता ही करेंगे। हालाँकि अब तेजस्वी ने अपनी 6 साल पुरानी दोस्त के साथ सगाई कर ली है। ऐसे में सभी यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर उनकी होने वाली हमसफर कौन हैं?

वहीं अगर हम सूत्रों की मानें तो लालू तेजस्वी की शादी से बिलकुल खुश नहीं थे, बल्कि वे बेटे से काफी नाराज हो गए थे। जी दरअसल तेजस्वी की होने वाली दुल्हन का नाम एलेक्सिस है और उनके ईसाई परिवार से होने के चलते लालू को इस रिश्ते से ऐतराज था। हालाँकि काफी लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा। ऐसा कहा जा रहा है कि लालू के झुकने की बड़ी वजह ये हैं कि वे तेजस्वी को अपना राजनीतिक वारिस बता चुके हैं और अच्छी तरह जानते हैं कि आरजेडी को तेजस्वी ही ठीक तरह संभाल सकते हैं। इसी के चलते उन्होंने एलेक्सिस से शादी के लिए हाँ कह दी।

कौन है एलेक्सिस – आप सभी को बता दें कि एलेक्सिस पहले बतौर एयरहोस्टेस काम करती थीं। इस समय वह दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं। कुछ सूत्रों की मानें तो एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता है और उनकी दोस्ती को पूरे 6 साल हो चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com