तेजस्वी का बंगला बलपूर्वक खाली कराने का दिया निर्देश!

तेजस्वी का बंगला बलपूर्वक खाली कराने का दिया निर्देश!

लालू परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. अब उनके बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भवन निर्माण विभाग सत्ता रहा है. विभाग ने पटना जिला प्रशासन को पत्र लिखकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बंगला बलपूर्वक खाली कराने का निर्देश दिया है. इस पर भवन निर्माण विभाग के खिलाफ राजद आपत्ति ले कर खड़ी हो गई है. राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के नाते तेजस्वी यादव एक संवैधानिक पद हैं और ऐसे में इस तरह का व्यवहार ठीक हैं.तेजस्वी का बंगला बलपूर्वक खाली कराने का दिया निर्देश!

उन्होंने आशंका जाहिर की कि इस फैसले की जानकारी मुख्यमंत्री नीतीश को नहीं हो सकती है. सरकार के इस फैसले से जनता में गलत मेसेज जा रहा है. मालूम हो कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी को पत्र लिखकर कहा था कि यदि 5- देश रत्न मार्ग नहीं दे सकते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार जिस में रहते हैं वहीं बंगला आवंटित कर दें.

हाल ही में राबड़ी देवी की सुरक्षा हटा लिए जाने को लेकर बवाल हुआ था, जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने इसे पुनः बहाल करने के निर्देश दिए थे. वैसे भी लालू के परिवार पर संकट के बदल मंडरा रहे है. लालू जेल में है और चारा घोटाले की सजा काटते हुए बीमार हो गए है, जिसके बाद दिल्ली एम्स में भर्ती है, वही सीबीआई का छापा और समन लालू के परिवार का सिरदर्द बन गया है. ऊपर से तेजप्रताप की शादी में शामिल होने को लेकर लालू पर संशय बरकरार है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com