तुम मुझे सिलाई मशीन दो, मैं तुम्हें अपनी बेटी की जवानी दूंगी

उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के रेहरा गांव में सिलाई के लिए एक कलियुगी मां ने अपनी बेटी का सौदा कर दिया। यही नहीं जिस आदमी को उसने बेटी को बेचा वो कोई और नहीं बल्कि उसका अपना प्रेमी है।

 तुम मुझे सिलाई मशीन दो, मैं तुम्हें अपनी बेटी की जवानी दूंगी

नाबालिग के मना करने पर उसके प्रेमी ने उसे बंधक बना लिया और कई दिनों तक उसकी इज्जत लूटता रहा, किसी तरह पीड़िता वहॉं से बचकर भाग निकली और अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। नाबालिक पीडि़ता के मुताबिक उसकी मॉं ने अपने प्रेमी से 6 हजार रुपए की सिलाई मशीन ली थी। मां से पैसे न लेने के बदले उसने उसकी बेटी की अस्मत मांग ली। फिर चंद रूपयो की लालच में मां ने अपनी बेटी को प्रेमी को सौंप दिया।
 
दरिन्दे प्रेमी ने नाबालिक को बंधक बनाकर कई दिनों तक उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि मेरी मां सिलाई मशीन के एवज में मुझे कर्जदार के पास छोड़ आई और कहा कि जैसा वो कहें वैसे ही करो। फिर उसने मेरे साथ गलत काम किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि तीन महीने से मेरी लड़की पर उसकी मां व उसका प्रेमी संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे। लड़की की मां ने ही लड़की को लेकर अपने प्रेमी के घर गई और वहां छोड़कर चली आई।
 
अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी। पीड़िता के पिता की ओर से रेहरा थाने में तहरीर दी गई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित अन्यि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
साभार: न्यूज़मंथन.कॉम 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com