तीन हजार के लालच में जेठ ने भाई की पत्नी को दोस्तों को बेच दिया, विरोध करने पर की मारपीट

रुदपुर में ट्रांजिट कैंप निवासी विवाहिता ने ससुरालियों पर दहेज का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए जेठ और उसके दोस्तों पर जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि इस दौरान उसका पति वीडियो बना रहा था। उन्होंने पीड़िता को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है । पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।

ट्रांजिट कैंप मुखर्जीनगर निवासी विवाहिता ने एसएसपी कार्यालय में सौंपे शिकायती पत्र में कहा है कि उसका विवाह तीन दिसंबर 2019 को हुआ था। विवाह के बाद से ही उसका पति, सास समेत अन्य ससुराली दहेज के लिए उत्पीड़न करने लगे। यही नहीं उसका पति जबरन उससे अपाकृतिक कुकर्म करता था। विरोध करने पर मारपीट करता था।

तीन मई की रात उसका जेठ और उनके दोस्त घर में आए। इस दौरान जेठ ने उसे पीने के लिए छाछ दी। छाछ पीते ही वह बेहोश हो गई। होश में आने के बाद उसे पता चला कि जेठ और उसके दोस्तों ने उससे दुष्कर्म किया है। पास में मौजूद उसका पति वीडियो बना रहा था। यह देख वह चिल्लाने लगी तो पति ने उसका मुंह बंद कर दिया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसका सौदा तीन हजार रुपये में किया है। उन्होंने धमकी दी है कि वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसकी शिकायत उसने ट्रांजिट कैंप थाने में की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने शिकायती पत्र में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com