तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पत्नी रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड…

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों को खूब हंसा रहा है। इस शो में हमेशा ही कुछ न कुछ धमाका होता ही रहता है। वहीं एक बार जब शो में दया भाभी के अलावा जेठालाल की एक और पत्नी ने एंट्री मारी थी तब तो काफी धमाका हुआ था, लेकिन दया भाभी के प्यार के आगे उनका प्यार टिक न सका था। शो में जेठालाल की ‘कश्मीरी बीवी’ यानी गुलाबो ने खूब तड़का लगाया था। गुलाबों का रोल भले ही काफी छोटा सा था लेकिन काफी पसंद किया गया था। गुलाबों का किरदार एक्ट्रेस सिंपल कौल ने निभाया था। सिंपल रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं।

आपको याद होगा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जब जेठालाल यानी दिलीज जोशी यानी अपनी बैचलर पार्टी में शामिल होने के लिए जब दोस्तों संग कश्मीर गए थे। उसी दौरान उन्होंने वहां पर एक फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया था। उसी फिल्म में जेठालाल की पत्नी कागुलाबों यानी सिंपल कौल बनीं थीं। इस रोल को गुलाबों ने इतनी गंभीरता से ले लिया था कि वह जेठालाल के ढ़ूंढते हुए मुंबई तक आ गईं थीं

बात यहीं खत्म नहीं हुई थीं वह जेठालाल को हर हाल में पाना चाहती थीं जिसके गुलाबों ने कोर्ट में केस तक दायर कर दी थी। वहीं उन्होंनें गोकुलधाम सोसाइटी में तंबू भी लगा लिया था, लेकिन दया भाभी के प्यार के आगे गुलाबों का प्यार फीका पड़ गया और गुलाबों को वापस लौटना पड़ा था।

आपको बता दें कि सिंपल कौल रियल लाइफ में काफी हॉट एंड बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सिंपल कौल ने साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने ‘कुसुम’, ‘कुटुंब’, ‘शरारत’, ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘ऐसा देश है मेरा’, ‘तीन बहूरानियां’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘जिनी और जुजू’, ‘सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द इयर’ और ‘भाखड़वाली’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है।

एक्टिंग के अलावा वह एक बिजनेस वुमन भी हैं। उनके 3 रेस्टोरेंट हैं, जो उन्होंने मुंबई में ही खोले हैं। सिंपल ने साल 2010 में राहुल लूंबा से शादी कर ली थी। वहीं एक बार वह सलमान खान से पंगा भी ले चुकी हैं। दरअसल बिग बॉस सीजन 12 में सलमान की कही एक बात सिंपल को पसंद नहीं आई थी और अपने दोस्त करणवीर बोहरा के समर्थन में उन्हें सलमान को ट्विटर पर खूब सुनाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com