तमिलनाडु विधानसभा चुनाव : कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव का निधन दो सप्ताह पहले फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित थे समर्थकों में शोक की लहर

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव का निधन हो गया. माधव राव श्रीविल्लिपुथुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार थे. कांग्रेस नेता माधव राव का स्वास्थ्य कारणों से निधन हो गया. उनके निधन से परिवार के साथ पार्टी और समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई.

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों के कारण श्रीविल्लिपुथुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव का निधन हुआ. माधव राव दो सप्ताह पहले फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित थे. उनका रविवार सुबह निधन हो गया.

बता दें कि तमिलनाडु की कुल 234 विधानसभा सीटों पर हाल ही में मतदान सम्पन्न हुआ है. 234 सदस्यीय विधानसभा के लिए तमिलनाडु में एक चरण में वोटिंग कराई गई. राज्य में इस बार AIADMK और बीजेपी के गठबंधन के सामने डीएमके और कांग्रेस की जोड़ी की चुनौती है.

इनके अलावा कमल हासन, टीटीवी दिनाकरण, अलागिरी समेत अन्य कई बड़े चेहरे भी सत्ता में आने की कोशिश में हैं. फिलहाल 2 मई को तमिलनाडु चुनाव के परिणाम सामने आएंगेम, जिसके बाद ही साफ हो सकेगा कि राज्य की कमान किसे मिलती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com