भविष्य के डिजिटल कार्यस्थलों में भारत महत्वपूर्ण : सिट्रिक्स

दुनिया भर में उद्यमों के लिए कनेक्टेड और सुरक्षित वातावरण बनाने पर जोर दिया जा रहा है। ऐसे में भविष्य के डिजिटल कार्यस्थलों में भारत एक महत्वपूर्ण देश होगा। अमेरिका सिट्रिक्स सिस्टम के एक शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को यह बात कही। उन्होंने कहा कि इसके पीछे की सोच यूजर एप्लिकेशंस, आंकड़े और संसाधन को एक सुरक्षित छत के नीचे लाना है।

भविष्य के डिजिटल कार्यस्थलों में भारत महत्वपूर्ण : सिट्रिक्स

सिट्रिक्स के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष और कंट्री हेड (भारतीय उपमहाद्वीप) पराग अरोड़ा ने आईएएनएस से कहा, “सिट्रिक्स भविष्य के कार्यस्थल को शक्ति प्रदान कर रहा है, जिसमें काम कब और कैसे होता है, इस पर पुर्नविचार किया जा रहा है। भारत में नए सिरे से डिजिटीकरण की दिशा में जोर दिया जा रहा है, इसलिए इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए यह हमारे लिए महत्वपूर्ण देश है।”

सिट्रिक्स अमेरिका फ्लोरिडा में ‘सिनर्जी 2017’ का आयोजन कर रही है, जिसमें सर्वर, एप्लिकेशन और डेस्कटॉप वर्चुअलाइजेशन, नेटवर्किं ग, सॉफ्टवेयर एज ए सर्विस और क्लाउड कंप्यूटिंग तकनीकों का प्रदर्शन किया जाएगा।  सिट्रिक्स का सालाना राजस्व 3.42 अरब डॉलर का है और यह चार लाख से अधिक संस्थानों तथा 10 करोड़ से अधिक प्रयोक्ताओं को समाधान मुहैया कराती है।  अरोड़ा ने आगे कहा, “भारत के परिप्रेक्ष्य में हम वास्तव में उत्साहित हैं कि हमारे नवोन्मेष संबंधी कुछ घोषणाएं देश के डिजिटीकरण की दिशा में तेजी से ले जाएगी और हमारे ग्राहकों को नया अनुभव मुहैया कराएंगी।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com