इस भूत को देखेगा डर जायेगा दुनिया का सबसे साहसी व्यक्ति भी जब…. देखें वीडियो!

इस भूत को देखेगा डर जायेगा दुनिया का सबसे साहसी व्यक्ति भी जब…. देखें वीडियो!

हमारे देश में कई ऐसी जगहे हैं, जिनके बारे में कई कहानियां प्रचलित हैं। वहां के स्थानीय लोग उस जगह के बारे में लोगों को कई ऐसी बातें बताते हैं, जिसे जानकर लोग हैरान हो जाते हैं। उन्हें यकीन ही नहीं होता कि वे लोग सच बोल रहे हैं यह सिर्फ डराने के लिए ऐसा कह रहे हैं। अब आप राजस्थान के भानगढ़ को ही ले लीजिये। वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि भानगढ़ के किले में सूर्य डूबने के बाद कोई नहीं जाता है, अगर भूल से कोई चला गया तो उसकी मृत्यु हो जाती है।इस भूत को देखेगा डर जायेगा दुनिया का सबसे साहसी व्यक्ति भी जब…. देखें वीडियो!सच्चाई जानकर डर जायेंगे आप: आपको जानकर हैरानी होगी कि भानगढ़ दुनिया की सबसे डरावनी जगहों में से एक है। केवल भानगढ़ ही नहीं, इसके अलावा भारत में कई ऐसी जगहे हैं, जो काफी डरावनी हैं और वहां लोगों को जाने से मना किया जाता है। हमारे आस-पास ही कई ऐसी जगहे हैं, जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं कि उनकी कोई कहानी है। आप अगर उन जगहों के बारे में अपने घर के बुजुर्गों से पूछेंगे तो वो आपको उसकी सच्चाई बताएंगे उदाहरण के तौर पर आपके घर के पास वाले तालाब की भी कोई ना कोई कहानी होगी, जब आप उसकी सच्चाई जानेंगे तो आप वहां जाने से कतरायेंगे।

आज हम आपको एक ऐसी ही डरावनी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां जाने से लोगों को मना किया जाता है। लेकिन कुछ लड़कों ने इसे मजाक समझा और उसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। दरअसल कुछ लड़के एक ऐसी जगह पर जाते हैं, जहां जाने से वहां के स्थानीय लोग मना करते हैं। लड़कों को इन सब दकियानूसी बातों पर यकीन नहीं होता है। वह अपना कैमरा लेकर निकल पड़ते हैं।

अंधेरे कमरे में दिखा खतरनाक भूत: वहां जाकर उन्हें एक खंडहर जैसी जगह दिखती है और वे लोग उस जगह का वीडियो बनाते हैं। वीडियो बनाते-बनाते वो एक ऐसे कमरे में जाते हैं, जहां थोड़ा अंधेरा होता है। अचानक उन्हें कुछ महसूस होता है। जब कैमरे में देखा गया तो उन सभी की हालत ख़राब हो जाती है। हुआ ये कि कैमरे में एक खतरनाक भूत कैद हो गया, जिसे देखते ही लड़कों की हालत पतली हो जाती है।

वीडियो देखें-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com