ट्रंप ने किया वादा, ‘राष्ट्रपति बनने के बाद मुस्लिम प्रतिबंध को फिर करूंगा बहाल’

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कसम खाई है कि अगर वह व्हाइट हाउस के दूसरे कार्यकाल के लिए चुने जाते हैं, तो कुछ मुस्लिम-बहुल देशों के लोगों पर विवादास्पद यात्रा प्रतिबंध को फिर से लागू करेंगे। शनिवार को रिपब्लिकन यहूदी गठबंधन के वार्षिक शिखर सम्मेलन में बोलते हुए ट्रंप ने कहा, “आपको यात्रा प्रतिबंध याद है?”
यात्रा प्रतिबंध को बहाल करेंगे ट्रंप
ट्रंप ने कहा, “पहले ही दिन, मैं यात्रा प्रतिबंध बहाल कर दूंगा। हमने यात्रा प्रतिबंध लगाया था, क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि ऐसे लोग हमारे देश में आएं जो वास्तव में हमारे देश को बदनाम करने के बारे में सोचते हैं।” उन्होंने कहा कि उनके प्रशासन के दौरान लगाया गया यात्रा प्रतिबंध एक बेहतरीन सफलता थी। रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे ट्रंप ने कहा, “हमारे पास चार साल में एक भी घटना नहीं हुई, क्योंकि हमने बुरे लोगों को अपने देश से बाहर रखा। हमने उन्हें बाहर रखा। हमारे पास एक भी घटना नहीं हुई।”

इस्लामोफोबिया की हुई थी निंदा
2017 में, ट्रंप के राष्ट्रपति पद की शुरुआत में, उन्होंने ईरान, लीबिया, सोमालिया, सीरिया, यमन और शुरुआत में इराक और सूडान से यात्रियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिए। हालांकि, व्हाइट हाउस ने तुरंत पूर्व राष्ट्रपति की आलोचना की। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता एंड्रयू बेट्स ने कहा, “2020 में, राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस्लामोफोबिया में आई वृद्धि की निंदा की और उसे बीमारी कहा।

उन्होंने कहा, “द्वेषपूर्ण नफरत के खिलाफ एक साथ आने की जरूरत अब पहले से कहीं अधिक जरूरी है, क्योंकि अमेरिकी मुस्लिम और अरब अमेरिकी तेजी से खुद को भयावह कलंक और दिल दहला देने वाली हिंसा का निशाना बना रहे हैं। बेट्स ने कहा, “कार्यालय में, राष्ट्रपति बाइडन ने इस्लामोफोबिया के खिलाफ अभूतपूर्व कार्रवाई की है और आगे भी कार्रवाई की जाएगी।

इजरायलियों के साथ खड़े रहने का किया वादा
सैकड़ों उत्साही समर्थकों के सामने, ट्रंप ने हमास को नष्ट करने, अमेरिका और इजरायल को बर्बर आतंकवादियों से बचाने और बाइडन प्रशासन के ईरान के तुष्टीकरण को पलटने की भी कसम खाई। उन्होंने कहा, “इन बर्बर गतिविधियों से आहत हर इजरायली और हर अमेरिकियों से हम प्यार करते हैं, हम आपके साथ हैं, हम आपके साथ शोक मनाते हैं, हम आपका गुस्सा समझते हैं और हम 100 प्रतिशत, 110 प्रतिशत आपके साथ खड़े हैं।”

मैं तीसरे विश्व युद्ध को रोकूंगा
एंड्रयू बेट्स ने कहा, “प्रत्येक अमेरिकी जो डरे हुए हैं कि जो बाइडन की कमजोरी हमारे देश को बर्बाद कर देगी, मैं आपसे यह वादा करता हूं, आपके राष्ट्रपति के रूप में, मैं ताकत के माध्यम से शांति बहाल करूंगा और हां, मैं तीसरे विश्व युद्ध को रोकूंगा।” उन्होंने कहा कि अपने राष्ट्रपति पद के चार वर्षों के दौरान उन्होंने अमेरिका, इजरायल और दुनिया को सुरक्षित रखा। ट्रंप ने कहा, “आज, दुनिया चारों ओर फैल रही है, चाहे आप कहीं भी देखें। अगर मैं राष्ट्रपति होता, तो इजराइल पर हमला कभी नहीं होता।”

बाइडन प्रशासन की खुली सीमा नीति को करेंगे समाप्त
ट्रंप ने कहा, “जब मैं व्हाइट हाउस में वापस आऊंगा, तो अमेरिका के दुश्मनों को एक बार फिर पता चल जाएगा कि यदि आप हमारे नागरिकों को मारने की कोशिश करेंगे, तो हम आपको मार डालेंगे। यदि आप अमेरिकी खून की एक बूंद बहाते हैं, तो हम आपका एक गैलन खून बहा देंगे।” ट्रंप ने कहा कि वह बाइडन प्रशासन की हर खुली सीमा नीति को भी समाप्त कर देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com