टॉम क्रूज की इस एक्शन एडवेंचर फिल्म ने छप्परफाड़ की कमाई , यहां पढ़ें मनोरंजन से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

जापानी मॉडल टीवी हस्ती रयुचेल (Ruychell) के निधन की खबर सामने आ रही है। महज 27 साल की आयु में एक्ट्रेस Ruychell का निधन हो गया है। बीते दिन मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन रिलीज कर दी गई है। पहले दिन ही टॉम क्रूज की इस एक्शन एडवेंचर फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की।

This image has an empty alt attribute; its file name is y6-1024x576.jpg

HIGHLIGHTS

  1. मिशन इम्पॉसिबल 7 ने पहले दिन की बंपर कमाई
  2. जापानी मॉडल और टीवी पर्सनालिटी Ruychell का हुआ निधन
  3. सेंसर बोर्ड ने बढ़ाई OMG 2 की मुश्किलें

हॉलीवुड की एक्शन एडवेंचर फिल्म मिशन इम्पॉसिबल की सातवीं सीरीज का फैंस इंतजार कर रहे थे। बीते दिन फिल्म को दुनियाभर में रिलीज कर दिया गया है। वहीं, अब फिल्म के ओपनिंग डे के बिजनेस की रिपोर्ट भी आ गई है। यहां पढ़ें मनोरंजन से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

मिशन इम्पॉसिबल 7 ने पहले दिन की बंपर कमाई

टॉम क्रूज की एक्शन एडवेंचर फिल्म मिशन इम्पॉसिबल दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती है। फिल्म की सातवीं सीरीज का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस बीच बीते दिन मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन रिलीज कर दी गई है। अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

जापानी मॉडल और टीवी पर्सनालिटी Ruychell का हुआ निधन

फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार्स की निधन उनके फैंस को परेशान कर रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, दक्षिण कोरियाई इंडस्ट्री से कई सेलेब्स हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसी बीच अब जापानी मॉडल, टीवी हस्ती रयुचेल (Ruychell) के निधन की खबर सामने आ रही है। महज 27 साल की आयु में एक्ट्रेस  Ruychell का निधन हो गया है। एक्ट्रेस का शव टोक्यो में उनके ऑफिस में मिला। 

सेंसर बोर्ड ने बढ़ाई OMG 2 की मुश्किलें

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की जल्द फिल्म ओ माय गॉड रिलीज होने वाली है। इस बीच सेंसर बोर्ड की कमेटी ने इस फिल्म को रिवीजन कमेटी को दिखाने का सुझाव दिया है। ई टाइम्स में छपी खबर के अनुसार सेंसर बोर्ड ने फिल्म देखने के बाद निर्माताओं को यह सुझाव दिया है कि वह इस फिल्म को रिवीजन कमेटी को भी दिखाएं। ऐसा लग रहा है अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड 2 फिल्म परेशानी में पड़ गई है।

लोगों ने 72 हूरें से किया परहेज

अशोक पंडित के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 72 हूरें की जितनी चर्चा हुई फिल्म उतना बिजनेस नहीं कर पा रही है। आतंकवाद के इर्द- गिर्द बुनी 72 हूरें को लेकर मेकर्स ने काफी दावे किए थे, जो अब खोखले साबित हो रहे हैं। फिल्म रिलीज के दिन से अब तक निराशाजनक बिजनेस कर रही है। 72 हूरें को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 6 दिन हो चुके है। फिल्म ने अब तक 50 लाख के नीचे ही बिजनेस किया है। 72 हूरें के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे यानी 7 जुलाई को 35 लाख के साथ टिकट विंडो पर शुरुआत की थी। 

सत्यप्रेम की कथा को लगा करोड़ों का घाटा

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ली थी, लेकिन पहले हफ्ता पूरा करने के साथ ही सत्यप्रेम की कथा का बिजनेस गिरने लगा। अब टॉम क्रूज की फिल्म मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग ने भी सत्यप्रेम की कथा को झटका दे दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com