टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने बनाया फैंस का दिन, लोग ने कही ये बात

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर भले ही अधिक सक्रीय नहीं रहती हैं, मगर वो जब भी अपनी कोई तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। उन्होंने रेड-स्मोकी फोटोशूट कराया, जिसके पश्चात् वो ट्विटर पर ट्रेंड हुईं। प्रशंसक उनकी इन फोटोज पर फिदा हो गए हैं। एक फैन ने ये तक लिख दिया कि वो सच में वास्तविक हैं या नहीं।

जेनिफर विंगेट की ड्रेस, लुक्स एवं उनका स्टाइल प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। किसी ने उन्हें बोल्ड बोला तो किसी ने हॉट। जेनिफर की दीवानगी इस तरह है कि ट्विटर पर लोग उनकी इन तस्वीरों को बहुत साझा कर रहे हैं। जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर 3 फोटोज साझा की हैं। इनमें वो अलग-अलग पोज दे रही हैं।          

वही अभिनेत्री के इस पोस्ट पर केवल प्रशंसक ही नहीं, बल्कि स्टार्स भी फिदा हो गए हैं। आशका गोराडिया समेत कई हस्तियों ने जेनिफर के पोस्ट पर कमेंट किया है। जेनिफर ने वर्ष 2013 में संजय लीला भंसाली के शो ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुमुद देसाई का किरदार अदा किया, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी प्राप्त हुआ। वर्ष 2016 में बेहद में ‘माया’ का किरदार निभाया तथा प्रशंसकों का दिल जीत लिया। इसके पश्चात वो ‘बेपनाह’ में नजर आई। वो ‘बेहद 2’ में भी दिखाई दी। वो ‘कोड एम’ वेब सीरीज के माध्यम से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुकी हैं।     

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com