टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट हुई कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी

टीवी के कई बेहतरीन शोज में नजर आ चुकीं जेनिफर विंगेट को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल जेनिफर कोविड पॉजिटिव पाईं गईं हैं और इस बारे में खुद उन्होंने जानकारी दी है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने एक पोस्ट की है और इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने बताया है कि वह कोरोना संक्रमित हैं। अब तक जेनिफर को बेहद, दिल मिल गए और बेपनाह जैसे शोज में आपने देखा होगा जो बेहतरीन रहे हैं। वैसे फिलहाल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीँ अदाकारा ने यह भी कहा कि, ‘चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो ठीक हैं।’

आप देख सकते हैं जेनिफर ने अपने इंस्टा पोस्ट में कैप्शन में लिखा है- ”डाउन लेकिन आउट नहीं… हाँ, यह सच है! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे पकड़ लिया।। । लेकिन पता है कि, मैं आइसोलेट हूं और बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हूं। तो चिंतित मत होइए ! मैं क्वारंटाइन में हूं और रोना और भोजन कर रही हूं और काम में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती। एक बकवास, लेकिन वादा करती हूं कि यह केवल एक मामूली ब्लिप है, बस थोड़ा सा मजबूत, बेहतर, स्वस्थ होने और आगे बढ़ने के लिए थोड़ा सा रुक गई हूं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। जितनी जल्दी हो सके वापस आ जाऊंगी। हग्स और किसेज के साथ बाय।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर विंगेट 20 जुलाई से ‘कोड एम’ के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने से पहले जेनिफर ने जब कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, अब वह क्वारंटाइन हो गईं हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com