टीम इंडिया का 2 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने किया अपमान, मयंक अग्रवाल का भी उड़ाया मजाक, उसके बाद जो हुआ जानकर हो जायेंगे हैरान

टीम इंडिया अगर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाए और कोई बवाल ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व खिलाड़ियों ने लाइव मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट और डेब्यू कर रहे मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाया है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कैरी ओकीफ ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी में जो तिहरा शतक लगाया था वो कैंटीन में काम करने वाले लोगों और वेटर्स के खिलाफ बनाया था. यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने भी भारतीय क्रिकेट की बेइज्जती की. मार्क वॉ ने बयान दिया कि भारत में 50 से ज्यादा का औसत दरअसल 40 के बराबर होता है.

ऑस्ट्रेलिया के इन दोनों पूर्व क्रिकेटरों की गलत बयानबाजी के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने इसे नस्लभेदी तक करार दिया है.

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाक PM इमरान को दिखाया आइना, दुनिया भर में मचा हडकंप

वैसे मार्क वॉ और कैरी ओकीफ को मयंक अग्रवाल ने अपने बल्ले से जवाब दे दिया है. मयंक अग्रवाल ने डेब्यू पारी में ही शानदार 76 रन बनाए. वो 1947 के बाद पहले ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं जिसने ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू टेस्ट में अर्धशतक जमाया है. साथ ही मयंक अग्रवाल ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू टेस्ट में सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय भी बन गए हैं. मयंक इस सीरीज में अर्धशतक लगाने वाले पहले भारतीय ओपनर भी हैं. मेलबर्न टेस्ट में मयंक ने मुश्किल समय में बल्लेबाजी करते हुए हनुमा विहारी के साथ 40 और फिर पुजारा के साथ 80 रनों की शानदार साझेदारी की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com