टीना मुनीम को लेकर संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, जानकर आप भी हों जायेंगें हैरान

संजय दत्त आज के समय में संजू बाबा के नाम से इंडस्ट्री में मशहूर हैं. वह अपने समय में बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे फिल्म संजू में उनके हिट फिल्मों से लेकर फ्लॉप फिल्मों, आतंकवादी ठप्पा और जेल में कैदी के बारे में दिखाया गया. वहीं उस दौरान उनकी लाइफ से जुड़े एक अहम हिस्से को नहीं दिखाया गया. जी दरअसल यह हिस्सा उनका और एक्ट्रेस टीना मुनीम के रिश्ते का है. आप सभी को बता दें कि संजय दत्त और टीना बचपन से ही दोस्त थे, जो अपनी दोस्ती को अगले स्तर तक ले गए. वहीं दोनों ने पहली फिल्म रॉकी में साथ काम किया और उनके अफेयर के चर्चे भी शुरू हुए.

अब इस समय संजू बाबा का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे संजय दत्त ने टीना के बारे में बहुत कुछ कहा था. उसमे उन्होंने कहा था, ‘मैं टीना को पसंद करता था. मैं अपनी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को एक्सपोज नहीं करना चाहता था. मैं बहुत ही सेल्फिश था. टीना ने मुझे कभी अपने परिवार से दूर नहीं किया. वह उन लोगों में से थी जो मुझे गाइड करते थे और हमेशा परिवार के साथ रहने के लिए बोलती थी. वह हमेशा मुझे मेरे पापा और बहन के घर जाने के लिए कहती थी.’ इसी के साथ संजय दत्त ने कहा कि ”उनकी मां की मौत के बाद टीना ने उनका काफी साथ दिया.”

उन्होंने बताया था कि, ‘मेरी मां के निधन के बाद, हम सभी अपने तरीके से इस दर्द से बाहर निकलना चाहते थे. हम सभी बहुत ही ज्यादा संवेदनशील और भावुक थे. मैं भावनात्मक रूप से कमजोर आदमी हूं. मुझे हमेशा ऐसे शख्स की जरूरत पड़ी जो मुझ पर दवाब बना सकते. मेरी मां ऐसा करती थी. उनकी मौत के बाद, टीना ने उनकी जगह ली. उन्होंने मेरी लाइफ पर अपना प्रभुत्व जमाया, लेकिन मैंने उन्हें अपने करियर में हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं दी. टीना ने मुझे कभी किसी के साथ काम करने से मना नहीं किया.’ आप सभी को बता दें कि अब संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी की है वहीं टीना मुनीम अनिल अंबानी की पत्नी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com