टिकटॉक एप बंद होने से डिप्रेशन में थी लड़की, कर ली आत्महत्या

इन दिनों टिकटॉक एप के बैन होने की खबरें तेज हैं लेकिन इसी बीच आत्महत्या के मामले भी बढ़ गए हैं. जी दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो से धूम मचाने वाली एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जिस लड़की ने आत्महत्या की है वह 18 साल की थी और इसके अलावा यह लड़की दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा बताई जा रही है. इस मामले में सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दो-तीन महीनों से यह लड़की डिप्रेशन में थी. वहीं अब तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आ पाई है.

इस मामले में पुलिस का कहना है छात्रा के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के कमरे से उसके कजन को बॉडी मिली. इस मामले में ऐसा भी कहा जा रहा है कि टिकटॉक के बैन होने के कारण लड़की बहुत परेशान हो गई थी और उसे कुछ अच्छा नहीं लग रहा था. इस मामले में अब जांच-पड़ताल दिल्ली पुलिस कर रही है. केवल इतना ही नहीं इस समय पुलिस का कहना है वह 18 साल की उम्र में आत्महत्या करने के पीछे की वजह तलाशने में जुट चुकी है.

वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया था और वह तो मात्र 16 साल की थी. उस समय पुलिस सिया के मामले को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से भी जोड़कर देखने की कोशिश की. लेकिन सुशांत की आत्महत्या से सिया कक्कड़ की मौत का कोई लिंक सामने नहीं आया. उसके बाद यह बात सामने आई कि सिया को धमकियां मिल रही थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com