टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग मूवी ‘बागी 3’ पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘बागी 3’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर आपको भरपूर एक्शन देखने के मिलेगा।

इस बार टाइगर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ में एक्टर रितेश देखमुख भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म से श्रद्धा कपूर के कई सीन्स को हटा दिए गए हैं।

दरअलस, ‘बागी 3’ में श्रद्धा कपूर को फिल्म में शॉर्ट फॉर्म में गालियां देते हुए या फिर आधी गाली बोलकर आगे बीप बोलते हुए दिखाया गया है। इस मूवी में ट्रेलर में भी श्रद्धा को गालियां देते देखा गया है।

इसी कारण फिल्म में से श्रद्धा कपूर के इस तरह के सीन्स को हटा दिया गया है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक ​बता दें कि ‘बागी 3’ पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है और श्रद्धा कपूर की गालियों वाले सीन्स को हटा दिया गया है।

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक, ‘फिल्म ‘बागी 3′ में श्रद्धा कपूर के रोल को हर मौके पर गालियां देने की आदत होती है। हालांकि वह फिल्म में पूरी नहीं बल्कि आधी गाली ही देती हैं। वहीं ट्रेलर में इसका हिंट दिया गया है और कई जगहों पर श्रद्धा को आधी गालियां देते हुए दिखाया गया है।’

बतो दें कि मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि फिल्म में कई जगह गाली इस्तेमाल ना करके उससे मिलते जुलते नए शब्द इस्तेमाल किए गए हैं। फिल्म की बात करें तो फिल्म में रितेश देशमुख, टाइगर श्रॉफ के भाई का किरदार प्ले कर रहे हैं। वहीं कल यानी 2 मार्च को टाइगर श्रॉफ ने अपने जन्मदिन पर एक ट्वीटर पर ‘बागी 3’ का एक पोस्टर शेयर किया था।

पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है- ‘यह निश्चित रूप से मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण यात्रा है। मैंने कभी भी इतनी मेहनत नहीं नहीं की है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि बागी फिल्म को स्टार्ट करने के दौरान मुझे ऐसा करना पड़ा। ये है आप लोगों के लिए बागी 3 के कुछ अनसीन विजुअल्स। मुझे उम्मीद है कि ये आपको जरूर पसंद आएगी।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com