झगड़े के बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या

सोनीपत के गांव बैंयापुर खुर्द के एक युवक ने झगड़ के बाद अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों ने आठ साल पहले प्रेम विवाह किया था। मृतका मोनिका महमूदपुर गांव की रहने वाली थी। वर्ष 2016 में उसने परिजनों की मर्जी के खिलाफ रवि के साथ शादी की थी।

सोनीपत के गांव बैंयापुर खुर्द में प्रेम विवाह के आठ साल बाद युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाग गया। परिजनों को मामले का पता लगा तो आरोपी के ममेरे भाई को अवगत कराया। ममेरे भाई ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है।

गांव मल्हा माजरा निवासी नंबरदार राजेश ने बताया कि उनकी बुआ कमला गांव बैंयापुर में विवाहित हैं। उनके फुफेरे भाई रवि ने वर्ष 2016 में महमूद गांव की मोनिका से घर से भागकर प्रेम विवाह किया था। विवाह परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर किया था, इसलिए दोनों गांव से बाहर ही रहे। करीब सात साल से वे हिसार में किराये पर रह रहे थे। रवि व मोनिका के दो बेटे हैं। 

15 दिन पहले ही रवि मोनिका व दोनों बच्चों को साथ लेकर अपने घर आ गया था। राजेश ने बताया कि रविवार को उनके फूफा प्रेम ने बताया कि रवि व उसकी पत्नी मोनिका का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें रवि ने आवेश में आकर अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी है। यह सूचना मिलने पर वह अपने चचेरे भाई धर्मवीर व गांव के राजेंद्र को साथ लेकर गांव बैंयापुर खुर्द पहुंचे। उनकी बुआ के घर के अंदर मोनिका मृत अवस्था में बेड पर पड़ी थी। जिस पर उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com