जेवर गैंगरेप और हत्या मामला, मुख्य आरोपी अनिल गिरफ्तार, अनिल पर दर्ज हुए दर्जनों मामले...

जेवर गैंगरेप और हत्या मामला, मुख्य आरोपी अनिल गिरफ्तार, अनिल पर दर्ज हुए दर्जनों मामले…

NOIDA: जेवर गैंगरेप और हत्या मामले का मुख्य आरोपी अनिल बावरिया गिरफ्तार, नोएडा STF ने हापुड़ से गिरफ्तार किया। दरअसल आपको बता दें कि अनिल बावरिया गैंग ने 23 मई 2017 को जेवर में एक परिवार से लूटपाट के बाद एक आदमी की हत्या कर दी थी और 4 महिलाओं से गैंगरेप भी किया था।जेवर गैंगरेप और हत्या मामला, मुख्य आरोपी अनिल गिरफ्तार, अनिल पर दर्ज हुए दर्जनों मामले...अभी-अभी: UP में राम रहीम के समर्थकों का महा तांडव, शामली, हापुड़, बागपत में भी लगी धारा 144…

मामले में कुल 5 आरोपी थे, जिनमें से पुलिस चार को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें से एक अनिल बावरिया रह गया था । अनिल को STF ने हापुड़ से गिरफ्तार किया है, और वो राजस्थान का रहने वाला है । अनिल के सिर पर पुलिस ने 12,000 का इनाम भी रखा हुआ था ।

 

 

नोएडा STF के DSP राजकुमार मिश्रा ने बताया कि अनिल लूट की कई वारदातों, डकैती और हत्या में शामिल था । जिसमें जेवर गैंगरेप का मेन मामला था । STF को अनिल के पास से एक देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस मिले हैं साथ ही अनिल की टोयाटा इन्नोवा भी जब्त की गई है ।

 

पुलिस को अनिल बावरिया की साल 2000 से ही तलाश थी, क्योंकि अनिल 10-12 मामलों में आरोपी है । अनिल में 2003 में मुरादाबाद के डॉक्टर के घर में हमला कर घायल कर दिया था । अनिल ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मुरादाबाद के हाईवे पर 2 बिजनेसमैन को गोली मारकर लूटपाट की थी । अनिल पर मुथरा में भी लूटपाट का आरोप है । STF ने  कहा कि अनिल को कोर्ट में पेशकर कस्टडी में लिया जाएगा ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com