जानिए पूरा सच कैसे जेल में ही प्रेग्नेंट हो गई ये लेडी डॉन...

जानिए पूरा सच कैसे जेल में ही प्रेग्नेंट हो गई ये लेडी डॉन…

New Delhi : बिहार की पुलिस ने सोमवार को गैंगस्टर मुकेश पाठक की पत्नी पूजा पाठक को अरेस्ट कर लिया। कभी पटना पॉलिटेक्निक कॉलेज की स्टूडेंट रही पूजा ने लग्जरी लाइफ और ज्यादा पैसे के लिए साल 2012 में क्राइम वर्ल्ड में एंट्री की थी।जानिए पूरा सच कैसे जेल में ही प्रेग्नेंट हो गई ये लेडी डॉन...अभी-अभी: PM मोदी के लापता होने के लगे पोस्टर, पुरे देश में मचा हाहाकार

इसके बाद वो अरेस्ट की गई और फिर साल 2014 में उसने गैंगस्टर मुकेश पाठक से जेल में ही शादी की थी। जेल में रहने के दौरान ही वो प्रेग्नेंट हुई थी। पूजा की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी प्रकाशनाथ मिश्र ने बताया की कार्रवाई शहर के संजय साह के आवेदन पर किया गया है।

पटना हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद पूजा ने तीन दिन पहले शहर के संजय साह को डरा-धमका कर गोली मार देने की बात कही थी। दरअसल, पूजा ने अपने प्रचार के लिए संजय के दुकान के सामने पानी ठंडा करने वाली मशीन लगाई थी। इसकी सूचना संजय ने पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस ने मशीन को जब्त कर ली। इसके बाद पूजा पाठक ने संजय साह को मशीन नहीं लगाने पर गोलियों से छलनी कर देने की धमकी दी थी।

 

पूजा का आपराधिक इतिहास रहा है। इसके खिलाफ कई थानों में हत्या, रंगदारी, अपहरण, लूट सहित करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं। हाल में ही मुजफ्फरपुर जेल से बेल पर रिहा हुई थी। मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के सकरा काशोपुर गांव के रहने वाले मिथलेश कुमार की बेटी पूजा पटना पॉलिटेक्निक कॉलेज की स्टूडेंट थी।

बताया जाता है कि पूजा सड़क किनारे खड़ी होकर वाहन चालकों से लिफ्ट मांगती और सुनसान जगह ले जाकर साथियों के साथ मिल वाहन चालक को नशे की सुई दे बेहोश कर गाड़ी लूट लेती थी।

16 जुलाई 2013 को वाहन लूट के दौरान तरियानी पुलिस ने घंटों मशक्कत कर वृन्दावन गांव से लूट के नई स्कॉर्पियो सहित पूजा कुमारी, राजेश कुमार को अरेस्ट किया था। इसके पास से एक दर्जन विभिन्न बैंकों के एटीएम, पैन कार्ड, नशे की सुई, निडिल, पिस्टल सहित कई आपत्तिजनक समान बरामद किया था।

पूजा को शिवहर जेल में रखा गया था। इसी जेल में गैंगस्टर मुकेश पाठक भी थी। इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और फिर दोनों ने 2014 में जेल में ही शादी की थी, जिसका गवाह तत्कालीन एसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी, एसडीओ, जेलर रामचन्द्र साफी आदि आलाधिकारी बने थे। इसके बाद एक सनसनी खेज मामला सामने आया जब पूजा पाठक को शिवहर जेल से मुजफ्फरपुर जेल ट्रांसफर होने के बाद जांच में गर्भवती होने का खुलासा हुआ। इस मामले के जद में कई जेल अधिकारी भी आए और उन पर कार्रवाई भी हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com