जेल में ऐसे चिल्ला रहा है रामरहीम, एक बार मेरी हनी से बात करा दो...

जेल में ऐसे चिल्ला रहा है रामरहीम, एक बार मेरी हनी से बात करा दो…

New Delhi : रेप केस में 20 साल की जेल की सजा काट रहे राम रहीम ने जेल प्रशासन को 10 लोगों की लिस्ट सौंपी है, जो उससे मिलने के लिए आएंगे। इस लिस्ट में राम रहीम ने अपनी सबसे करीबी और कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत का नाम सबसे पहले लिखा है।जेल में ऐसे चिल्ला रहा है रामरहीम, एक बार मेरी हनी से बात करा दो...बड़ी खबर: योगी ने एक दिन में बचा ली लाखों जानें, ना के बराबर हुई कुर्बानी…

इसके बाद उसने अपनी दोनों बेटियों और दामाद, बेटा और बहू और डेरे की देखभाल करने वाले कुछ प्रमुख लोगों का नाम दिया है। उसने फोन पर बात करने के लिए हनीप्रीत और चरणजीत का मोबाइल नंबर भी दिया है।

 

राम रहीम रोहतक को सुनारिया जेल में बंद है। यहां वह कैदी नंबर 8647 के नाम से जी रही है। उसे माली का काम दिया गया है, जिसके एवज में उसे 40 रुपये रोज मेहनताना मिलता है।

जेल नियम के हिसाब से कैदी से मिलने के लिए आने वाले लोगों की लिस्ट पहले से ली जाती है। इसके तहत राम रहीम ने पहली लिस्ट में हनीप्रीत का नाम नहीं दिया था। इस पर हर कोई हैरान रह गया था। लेकिन इस बार हनीप्रीत का नाम दिया गया है, जो फिलहाल फरार बताई जा रही है।

कौन-कौन मिलेगा राम रहीम से?

हनीप्रीत- दत्तक पुत्री

जसमीत इंसा – बेटा

चरणप्रीत – बेटी

 

अमरप्रीत – बेटी

शान-ए-मीत – दामाद

रुह-ए-मीत – दामाद

जगजीत सिंह – कमेटी मेंबर

पी। आर। नैन – एक्स मैनेजर

धरम सिंह – करीबी सेवादार

गोबी राम – करीबी सेवादार

जानें, क्या कहता है जेल नियम?

 जेल के नियम के मुताबिक कैदी अपनी मर्जी से ऐसे लोगों के नाम जेल प्रशासन को दे सकता है, जो उससे मिलने के लिए अधिकृत होंगे। कैदी की तरफ से दिए गए नामों के अलावा

किसी और को जेल के अंदर आकर कैदी से मिलने की इजाजत नहीं होगी। इससे पहले राम रहीम ने हनीप्रीत को अपने साथ जेल में रखने की मांग की थी। उसने अपनी पीठ दर्द का हवाला देते हुए कहा कि वह एक्यूप्रेशर की एक्सपर्ट है। हालांकि, जेल के अधिकारियों ने उसकी मांग को ठुकरा दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com