जीतन राम मांझी के लिए NDA में नो एंट्री, आरसरपी सिंह बोले- वेटिंग लाउंज नहीं JDU

महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर जिच व हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (हम) सुप्रीमो जीतनराम मांझी की नाराजगी की चर्चाओं के बीच जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने बड़ा बयान दिया है। मांझी की राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में वापसी के कयासों पर विराम देते हुए जदयू ने साफ किया है कि उनके लिए राजग में नो एंट्री है।

जदयू सांसद ने कही ये बात 
जदयू सांसद व पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार के करीबी आरसीपी सिंह ने कहा है कि राजग में जीतनराम मांझी के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि जदयू कोई ‘वेटिंग लाउंज’ नहीं है।

अब मुश्किल हुई राजग में वापसी 
मांझी को लेकर जदयू के इस रुख से स्‍पष्‍ट है कि महागठबंधन से नाराज होकर वे राजग में वापस जाने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में या तो उन्‍हें महागठबंधन में मिल रही सीटों से संतोष करना होगा या अपने बल पर चुनाव में अकेले उतरना होगा। हालांकि, दिल्‍ली से पटना लौटने के बाद मांझी ने कहा कि महागठबंधन में सब ठीक है।

मांझी बोले: महागठबंधन में सबकुछ ठीक 
मांझी ने पटना लौटने के बाद कहा कि महागठबंधन के नेता संयुक्त रूप से जल्‍द ही उम्मीदवारों का एलान कर देंगे। मांझी ने कहा कि कोई विवाद नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह बताने से साफ मना किया कि किस पार्टी को कितनी सीटें दी गई हैं। मांझी ने कहा कि 17 मार्च को महागठबंधन के सभी दल संयुक्त रूप से सीटों और प्रत्याशियों के नाम का एलान करेंगे। इसके पहले 16 मार्च को मांझी की पार्टी ‘हम’ के संसदीय बोर्ड की बैठक भी होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com