जिया खान मर्डर केस में नया खुलासा

नई दिल्‍ली। सीबीआई ने सोमवार को बॉम्‍बे हाईकोर्ट को बताया कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जिया खान की हत्‍या नहीं हुई। यह मामला खुदकुशी का है। हालांकि जिया खान की मां राबिया खान का कहना है कि उनकी बेटी की हत्‍या हुई है। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने जस्टिस नरेश पाटिल और जस्टिस प्रकाश नाइक की खंडपीठ को बताया कि सीबीआई के पास ऐसी कोई वजह नहीं है, जिस कारण आरोपी (सूरज पंचोली) को बचाने की कोशिश कर रही हो।

जिया खान मर्डर केस में नया खुलासा

सीबीआई रिपोर्ट में खुलासा मर्डर नही खुदकुशी की 

सीबीआई ने बताया कि जिया खान ने पंखे से लटक कर खुदकुशी की थी। कमरे में किसी दूसरे शख्‍स के दाखिल होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। जिया के गले पर जिन निशान की बात कही जा रही है, वो दुपट्टे के कारण भी हो लग सकते हैं। हालांकि राबिया खान सीबीआई की जांच पर विश्‍वास करने के लिए तैयार नहीं हैं।

इसलिए बॉम्‍म्बे हाईकोर्ट ने राबिया खान से कहा है कि वह अपनी बेटी जिया खान की मौत के मामले में पुलिस और सीबीआई जांच गलतियों को सामने लाए। राबिने जिया के ब्वायफ्रेंड रहे अभिनेता सूरज पांचोली के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के बजाय हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग की है।

इसके साथ ही राबिया यह भी चाहती हैं कि इस मामले की छानबीन के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) बनाई जाए, क्योंकि सीबीआई भी मुंबई पुलिस की ही तरह इस मामले को आत्महत्या बता रही है। जस्टिस नरेश पाटील की खंडपीठ ने सोमवार को विसंगतियों की सूची बनाकर 23 अगस्त को अदालत के सामने रखने को कहा है।

बता दें कि 3 जून 2013 को जिया खान मुंबई स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटकी पाई गई थीं। ब्‍वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com