जालंधर : शाहकोट हाईटेक नाके पर एएसआई पर चढ़ाई कार, हालत गंभीर

बाजवा कलां के रहने वाले एएसआई सुरजीत सिंह जालंधर देहात पुलिस में तैनात है। गुरुवार को उनकी ड्यूटी शाहकोट में सतलुज दरिया से सटे कावां पत्तन गांव में हाईटेक नाके पर लगाई गई थी। दोपहर के समय नाके पर उन्होंने सफेद रंग की जेन कार को रुकने का इशारा किया। ड्राइवर ने कार रोकने के बजाय उसे भगा लिया।

जालंधर के कस्बा शाहकोट में जिले के एंट्री प्वाइंट पर लगते हाइटेक नाके पर तेज रफ्तार कार ने एएसआई को टक्कर मार दी। शाहकोट में कार उन्हें घसीटते हुए अपने साथ ले गई और कुछ दूरी पर एएसआई सुरजीत डिवाइडर पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

घटना के बाद थोड़ा आगे जाकर कार सवार रुका और कार वहीं पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। एएसआई सुरजीत की हालत गंभीर बनी हुई है। पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें कार एएसआई को टक्कर मारने के बाद कार घसीटते हुए ले जाती दिखाई दे रही है।

बाजवा कलां के रहने वाले एएसआई सुरजीत सिंह जालंधर देहात पुलिस में तैनात है। गुरुवार को उनकी ड्यूटी शाहकोट में सतलुज दरिया से सटे कावां पत्तन गांव में हाईटेक नाके पर लगाई गई थी। दोपहर के समय नाके पर उन्होंने सफेद रंग की जेन कार को रुकने का इशारा किया। ड्राइवर ने कार रोकने के बजाय उसे भगा लिया। अपनी तरफ स्पीड में कार आती देख एएसआई सुरजीत ने साइड होने की कोशिश की। ड्राइवर ने कार एएसआई पर चढ़ा दी और उन्हें घसीटते हुए कुछ दूरी पर डिवाइडर पर जाकर गिरा दिया। इसके बाद कार दोबारा हाईवे पर आई और रेलिंग से टकराकर रुक गई। ड्राइवर तुरंत कार से उतरा और फरार हो गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com