जाने, सनी लियोनी के पोर्न स्टार बनने की कहानी

सनी लियोनी का नाम आज बॉलीवुड में एक ऐसा नाम है, जिसने कुछ ही समय में बड़ा नाम कमा लिया है। सनी लियोनी ने अपने बारे मे हालांकि कभी कुछ छुपाने की कोशिश नहीं की इसके बावजूद उनके बारे में जानने की चाह रखने वालों की बड़ी तादाद है। आखिर कैसे एक भोली सी लड़की कैमरे के सामने आकर कैसे सेक्स करने लगी।

जाने, सनी लियोनी के पोर्न स्टार बनने की कहानी

दरअसल ये तो सनी लियोनी खुद ही बता चुकी हैं कि वो बचपन में बहुत शर्मीली थीं, यहां तक कि वो किसी से बहुत ज्यादा बात भी नहीं करती थीं लेकिन फिर जब वो पोर्न में आईं तो देखते ही देखते इस दुनिया की स्टार बन गईं। अब किसी को भी इस बदलाव के बारे में जानने की इच्छा तो होगी ही और फिर ये पूरी कहानी पर्दे पर देखने को मिले तो क्या कहना।

निर्देशक अभिषेक वर्मा सनी लियोनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। अभिषेक इससे पहले ‘तेरे बिन लादेन बनाकर’ तारीफें पा चुके हैं। अब वो सनी की जिंदगी को पर्दे पर उतारेंगे। सनी लियोनी की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म में खुद सनी लियोनी भी एक्टिंग करेंगी। उनके पति डेनियल भी इसमें नजर आएंगे। सनी लियोनी के फैंस के लिए ये जरूर बड़ी खबर है। आखिर अब सनी की पूरी कहानी पर्दे पर देखने को जो मिलेगी। बताया जा रहा है कि इसमें सनी और डेनियल के बीच अंतरंग संबंध भी देखने को मिलेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com