जाने क्या है ये बड़ा राज शाहरुख और सलमान के गले लगने का, जिसकी वजह से...

जाने क्या है ये बड़ा राज शाहरुख और सलमान के गले लगने का, जिसकी वजह से…

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और किंग शाहरुख खान अचानक कैसे एक दूसरे के गले लग गये यह सचमुच चौकाने वाली बात है. साल में एक बार वे एक दूसरे के गले लगते दिखते हैं बाकी के एक साल वे एक दूसरे से क्यों नहीं मिलते यह सचमुच चर्चे की बात है. यदि याद हो तो पिछले साल भी कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दिकी के इफ्तार पार्टी में ही दोनों एक दूसरे के गले लगे थे उसके बाद कल का दिन था जब वे एक दूसरे के करीब आये.जाने क्या है ये बड़ा राज शाहरुख और सलमान के गले लगने का, जिसकी वजह से...देखे विडियो, सेक्स के शोकीन मोदी के ये बड़े गवर्नर रंगे हाथ पकडे गए…

खबरों की माने तो पार्टी में दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते नजर आ रहे थे. पहले सलमान पार्टी में आये तो उनके आते ही वहां उपस्थति लोग भाई कहते हुए उनकी ओर लपके. वे एक एक करके सभी से मिलते चले गये जब वे राज्य के मुख्‍यमंत्री पृथ्‍वी राज चौहान से बातचीत में व्यस्त थे तभी पार्टी में किग खान यानी शाहरुख खान की इंट्री हुई.

शाहरुख खान के पार्टी में आते ही लोगों ने उनका स्वागत गर्म जोशी से किया. वे भी वहां आये लोगों से मिलते चले गये. विधायक बाबा सिद्दिकी दोनों को एक साथ लाने की जुगत में लगे रहे. अंतत: वह वक्त आया जब दोनों एक दूसरे के करीब आये. बताया जा रहा है कि वहां उपस्थति लोगों ने जब दोनों को गले लगने को कहा तब जाकर शाहरुख और सलमान एक दूसरे के गले से गले लगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com