जानें- 12 बरस बाद फिर क्यों चर्चा में है ‘खूनी कोठी D-5’, लोग कहते हैं भूत बंगला

देश को पूरी दुनिया में शर्मसार कर देने वाला उत्तर प्रदेश का निठारी कांड फिर चर्चा में है। दरअसल, निठारी कांड के मुख्य आरोपी मनिंदर पंधेर की नोएडा सेक्टर-31 स्थित कोठी से धीरे-धीरे सारा सामान चोरी हो गया। जानकारी सामने आई है कि घर में रखा एसी, टीवी, बाथ टब और झूमर से लेकर फर्नीचर तक गायब हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, चोरों ने बंद कोठी का दरवाजा तक चुरा लिया है। 

यहां पर बता दें कि मोनिंदर सिंह पंधेर के परिजन कोठी पर अधिकार प्राप्त करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना है कि कोठी में चोरी की पुलिस से शिकायत भी की गई थी। इसके बाद भी सुरक्षा के बंदोबस्त नहीं किए गए हैं। बताया जाता है कि इस कोठी से आसपास के लोग जहां भय खाते हैं और भूत बंगला तक कहते हैं, वहीं यहां पर शाम होते ही गंजेड़ी अपना अड्डा बना देते हैं।

सेक्टर 31 स्थित डी-5 कोठी 7 मई 2006 को सुर्खियों में आई थी। एक लापता लड़की के पिता ने कोठी से उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जांच के दौरान कोठी से बच्चों के कंकाल मिलने पर सनसनी फैल गई थी। यहां 19 बच्चों के यौन उत्पीड़न और उनकी हत्या के आरोप में कोठी के मालिक मोनिंदर पंधेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में सीबीआइ ने मानव अंगों से भरे 40 पैकेट नाले से बरामद किए थे। इसके बाद यह कोठी सील कर दी गई थी। लोगों का कहना है कि गेट खुला होने के कारण कोठी शराबियों का ठिकाना बन चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com