जानिए कौन है ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर, जानिए कौन है वो?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ निरंतर प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। पहले एपिसोड से ही खतरों के खिलाड़ी 12 TRP लिस्ट में अपनी पकड़ बनाए हुए है। प्रशंसक जानने के लिए बेताब है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 का विजेता कौन बनने वाला है। खतरों के खिलाड़ी 12 के स्टार्स ने केपटाउन में शूटिंग पूरी कर ली है। इसी बीच खतरों के खिलाड़ी 12 के विजेता को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी के शो के विजेता का नाम लीक हो गया है। 

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के एक फैन पेज ने ये दावा किया है कि रोहित शेट्टी ने शो के विजेता के नाम की घोषणा कर दी है। कुछ वक़्त पहले ही मुंबई में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले का आयोजन किया गया है। इस के चलते ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फाइनलिस्ट ने अंतिम टास्क परफॉर्म किया। इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि खतरों के खिलाड़ी 12 का विजेता कौन बनने वाला है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट के अनुसार, फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू खतरों के खिलाड़ी 12 के विजेता बनने वाले हैं। रोहित शेट्टी ने फैजल शेख को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी थमा दी है। पहले फैजल खान ने टॉप 3 में अपना स्थान बनाया उसके बाद उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक भी किसी प्रकार का ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com