जानिए: इस हफ्ते के टॉप 5 सीरियल और उनमें आने वाले ट्विस्ट के बारे में

टीवी के दर्शकों को अक्सर एक शिकायत रहती हैं कि उनके धारावाहिक को टॉप नंबर क्यों नहीं मिलते.भारत में टीवी धारावाहिकों को टीआरपी के अंक देने वाली आधिकारिक एजेंसी बार्क तो आंकड़ो, घंटो के मुताबिक ही टीवी धारावाहिकों को रेटिंग देती है.

लेकिन किसी धारावाहिक को देखने में कितना मज़ा आया और कितना नहीं इसकी रेटिंग आपको मिलेगी न्यूज़ 18 हिंदी पर.

देश का देवर जो आपके लिए पूरे हफ़्ते के धारावाहिको की ख़बरे बटोर कर लाता है , आपको बताएगा उन 5 धारावाहिकों के बारे में जो इस समय कमाल के ट्रैक दिखा रहे हैं.

तो लीजिए पेश है, देश के 5 सबसे पसंदीदा धारावाहिको की सूची, उनकी कहानी के साथ, ताकि अाप कुछ मिस न करें

ये रिश्ता क्या कहलाता है (स्टार प्लस)

 

टीवी पर लगभग महीने भर से चली इस शो की लीड जोड़ी की भव्य शादी आखिरकार हो चुकी है और इस शादी ने अच्छी ख़ासी टीआरपी बटोरी है. कार्तिक और नायरा की कहानी अब कई रोचक मोड़ लेने के बाद शादी के बाद के जीवन पर आधारित होने वाली है और दर्शको के लिए रोमांचक बात यही हैं कि वो इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा पा रहे हैं कि आगे इस कहानी में होगा क्या.

नागिन 2 (कलर्स)

 

भारतीय टेलिविज़न के सबसे सफलतम धारावाहिकों में से एक नागिन के सीज़न 2 में अब कहानी एक ऐसे मोड़ पर आ चुकी है जिसे हम निर्णायक कह सकते हैं. नागिन धारावाहिक की एक अच्छी बात यह है कि निर्माता इसे अनंत काल तक नहीं खींचते. नागिन 7 में से 5 लोगों को मार चुकी है और अब उसका बदला पूरा करने के लिए उसे 2 लोगों का और ख़ात्मा करना है. दर्शकों को रोमांचक ये लग रहा है कि क्या इस कहानी को ख़त्म कर सीज़न 3 की तैयारी की जाएगी या फिर अभी ये धारावाहिक लंबा खिंचेगा.

बेहद (सोनी)

 

माया और अर्जुन की इस थ्रिलर रॉम कॉम में हाल में आए एक टाइम लैप्स के बाद कहानी और दिलचस्प हो चुकी है. कुशाल को उसके घर, परिवार से अलग कर चुकी जेनिफर को अब कुशाल खुद से अलग करना चाहता है. कुशाल के अंदर ये परिवर्तन कैसे आया है, इस धारावाहिक का नया प्लॉट यही है, जो दर्शकों के साथ साथ टीवी एक्सपर्ट्स को भी ख़ासा मज़ेदार लग रहा है.

कपिल शर्मा शो (सोनी)

 

पब्लिसिटी विवाद से हो या किसी अच्छी बात से, पब्लिसिटी होती है. कपिल शर्मा के मामले में ये कहावत बिल्कुल ठीक बैठती है. सुनील ग्रोवर विवाद, सिद्धू विवाद के बाद से कपिल शर्मा के शो को देखने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है. कुछ लोग तो इसलिए भी शो को देख रहे हैं क्योंकि वो जानना चाहते हैं कि सुनील ग्रोवर वापस कब आएंगे. वैसे सुनील के वापस नहीं आने की स्थिति में क्या कपिल का शो उतना ही लोकप्रिय रहेगा कह पाना मुश्किल है. लेकिन पिछले दो सप्ताहांतो से कपिल शर्मा के शो को अच्छी रेटिंग मिली है.

देखिये ख्लोए का दिलकश अंदाज…

इश्कबाज़ (स्टार प्लस)

 

इस धारावाहिक की लोकप्रियता का आलम ये है कि इसे दो हिस्सों में बांटा गया है. इश्कबाज़ और उसी के स्पिन ऑफ़ दिल बोले ऑबेरॉय. इश्कबाज़ की कहानी में नया ट्विस्ट है कि असली शिवाय सिंह किडनैप हो गए हैं और उनका हमशक्ल घर ओबेरॉय मेंशन में दाखिल हो चुका है. तीन भाइयों की इस कहानी में दर्शकों की इतनी रुचि बन चुकी है कि इस धारावाहिक के ऑनलाईन उपलब्ध एपिसोड्स भी लोग देख रहे हैं और ऑनलाईन भी ये धारावाहिक हिट है.

आपको “देश के देवर” की ये रेटिंग कैसे लगी हमें ज़रुर बताईए और आपकी पसंद से भी हमें वाकिफ़ करवाईए हमारे फ़ेसबुक पेज न्यूज़ 18 हिंदी पर, आपके मैसेज का इंतज़ार रहेगा!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com