जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी कबीर सिंह फिल्म

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म  ‘कबीर सिंह’ रिलीज के दूसरे शनिवार भी सिनेमाहॉल में अपना शानदार प्रदर्शन किया है. दूसरे हफ्ते भी इसकी जोरदार कमाई रही. कमाई के मामले में दूसरी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए आगे बढ़ने वाली  ‘कबीर सिंह’ जल्द ही साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है. वर्ल्डकप के दौरान भी इस फिल्म को किसी तरह का नुकसान  नहीं हो रहा है और आगे बढ़ती जा रही है. 

हाल ही की रिपोर्ट के अनुसार ‘कबीर सिंह’ ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए बीते शनिवार यानी 29 जून को करीब 16.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. रिलीज से लेकर अबतक शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने 162 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर की है. शाहिद कपूर और कियारा  अडवाणी की फिल्म  ‘कबीर सिंह’ को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे. लेकिन फिल्म ने कमाई के जरिए साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को बखूबी रूप से पीछे छोड़ा है. 

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 22 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 27 करोड़ रुपये, चौथे दिन 17 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये, छठे दिन 16 करोड़ रुपये, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन करीब 15 करोड़ कमाए. बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने वाली कबीर सिंह को हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ भी कोई फर्क नहीं पड़ा है. बता दें  शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी  की मूवी ‘कबीर सिंह’ साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’  का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com