जल्द ही कपूर परिवार में एक बार और गूंजेगी शहनाई, इस एक्ट्रेस ने दिया दूसरी शादी का हिंट

Karishma Kapoor Wedding: कपूर परिवार में हाल ही में शहनाई बजी. रणबीर और आलिया ने एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया है, लेकिन अब लगता है कि जल्द ही इसी खानदान में एक बार और शहनाई गूंजेगी और इस बार ये शहनाई लगता है करिश्मा कपूर के लिए होगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर फैंस से दिल की बात कही.

क्या दूसरी शादी करेंगी करिश्मा

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर फैन्स के सवालों के जवाब दिए हैं. असल में करिश्मा कपूर ने इन्स्टा पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था. इस दौरान एक्ट्रेस के फैन्स ने उनसे कई फनी और पर्सनल सवाल भी किए जिनका एक्ट्रेस ने जवाब दिया है. इस दौरान लोगों ने करिश्मा कपूर से उनके फेवरेट फ़ूड, फेवरेट स्टार्स, फेवरेट कलर और यहां तक कि यह भी पूछ लिया कि क्या वे दोबारा शादी करेंगी ?

बताई पसंदीदा चीज

इस ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान करिश्मा कपूर से यह भी पूछा गया था कि वे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से किसे ज्यादा पसंद करती हैं. इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा ‘दोनों को’.‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान करिश्मा ने बताया कि उनका फेवरेट फूड बिरयानी है.

शादी को लेकर कही ये बात

वहीं, एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में बताया कि उनका फेवरेट कलर ब्लैक है. ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन चल ही रहा था कि इस बीच एक्ट्रेस से उनके एक फैन ने बेहद पर्सनल सवाल पूछ लिया, सवाल था कि क्या वे दोबारा शादी करेंगी ? इस सवाल के जवाब में करिश्मा ने एक कंफ्यूज्ड सी जिफ शेयर करते हुए लिखा कि ‘डिपेंड्स’ यानी निर्भर करता है. आपको बता दें कि ऐसा बहुत ही कम हुआ है जब करिश्मा ने अपने पास्ट को लेकर कभी कोई बात की हो. 

हो चुका है तलाक

करिश्मा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में हुई थी. इस शादी से एक्ट्रेस को दो बच्चे बेटी समायरा और बेटा कियान हुए. हालांकि, साल 2014 आते तक करिश्मा और संजय की शादी टूट गई थी और साल 2016 में करिश्मा और संजय के बीच तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों ने ही एक दूसरे के ऊपर बेहद संगीन आरोप लगाए थे जिसके चलते यह तलाक काफी चर्चाओं में आ गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com