जल्दी ही माँ बनने वाली है ईशा देओल अपनी प्रेगनेंसी टाइम को कर रही हैं ऐसे एन्जॉय...

जल्दी ही माँ बनने वाली है ईशा देओल अपनी प्रेगनेंसी टाइम को कर रही हैं ऐसे एन्जॉय…

बॉलीवुड फिल्म ‘नो एंट्री’ और ‘धूम’ में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस ईशा देओल जल्दी ही माँ बनने वाली है जिसकी तस्वीरें वो लगातार सोशल साइट पर शेयर कर रही हैं। इन फोटोज में वो बेबी बम्प के साथ काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। अब बस उन्हें इंतज़ार है तो अपने आने वाले बच्चे का जिसका इंतज़ार वो और उनके पति भारत तख्तानी बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।जल्दी ही माँ बनने वाली है ईशा देओल अपनी प्रेगनेंसी टाइम को कर रही हैं ऐसे एन्जॉय...अभी-अभी: यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने छोड़ दी कुर्सी, वापस बने महंत…

इसके पहले ही ईशा ने एक तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो वाइट कलर की ड्रेस में नज़र आ रही हैं और काफी ग्लैमरस लग रही थी। इसी के बाद उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो सोफे बैठ कर ही चिल कर रही हैं बड़े आराम के साथ और मुंबई की गर्मी के साथ टाइम निकाल रही हैं। 

फ़िलहाल बारिश आयी नहीं है जिसका वो इंतज़ार कर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “So hot/ feels like summertime/ Mumbai rains where are you? ☔☉☉☉ #mumbairains #monsoon #feelslikesummer” यानी बारिश को बुलाने की पूरी तैयारी है। देखिये इनकी ये फोटोज।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com