जलन की वजह से युवक ने युवती पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हुई मौत

बुलंदशहर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बुलंदशहर में जिंदा जलाई गई बालिका की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसका दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। कल पानी के बहाने घर बुलाकर दबंग पड़ोसी ने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। वही इस बीच बुलंदशहर पुलिस का दावा है कि बड़े भाई से प्रेम संबंध रखने से नाराज अपराधी ने वारदात को अंजाम दिया था। खुर्जा कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने मोबाइल पर युवती की मौत की पुष्टि की। खुर्जा नगर कोतवाली इलाके के गांव मुंडाखेड़ा में कल घटना को अंजाम दिया गया था।

महिला के परिवार वालों का कहना है कि दबंग शख्स ने घर में गोबर डालने के लिए बुलाया था, उसके पश्चात् युवती की चीख-पुकार की आवाज सुनी तो वह सभी दौड़े मगर तब तक अपराधी फरार हो चुका था। पुलिस ने अवसर पर पहुंच कर जांच पड़ताल आरम्भ कर दी तथा गंभीर स्थिति में घायल झुलसी महिला को हॉस्पिटल में एडमिट कराया था।

वही पुलिस ने जब युवती को भर्ती कराया था, तब वह 30- 40 फीसदी तक झुलस गई थी। पुलिस ने बताया था कि महिला का अपने पड़ोस के लड़के से प्रेम प्रसंग था, उसका छोटा भाई इस प्रेम प्रसंग से खफा था तथा वह बार-बार दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था तथा विरोध करता था, आज उसने महिला को किसी बहाने बुलाया तथा पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com