जरा बचकर दिनदहाड़ें बच्चों को गायब कर ले जाती है ये महिला, हुआ चौंका देने वाला खुलासा...

जरा बचकर दिनदहाड़ें बच्चों को गायब कर ले जाती है ये महिला, हुआ चौंका देने वाला खुलासा…

ग्वालियर/भिण्ड। शहर में सोमवार शाम करीब 4 बजे अपनी मां के साथ बाजार आए पांच वर्षीय मासूम को महिला ने बहला फुसलाकर अगवा कर लिया। इससे पहले कि वह बच्चे को लेकर गायब हो पाती लोगों ने उसकी हरकत भांपकर उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बाद में मौके पर पहुंचे महिला के पुत्र ने उसकी पहचान कराई।जरा बचकर दिनदहाड़ें बच्चों को गायब कर ले जाती है ये महिला, हुआ चौंका देने वाला खुलासा...अभी-अभी: लखनऊ में अमित शाह ने विरोधियों को फिर दिया झटका, हिला दी सपा-बसपा की बुनियाद

पुलिस के अनुसार संध्या राजपूत पत्नी जगदीश राजपूत निवासी सुभाष नगर भिण्ड के साथ एक दर्जन लोग करीब 52 वर्षीय संदिग्ध महिला को सिटी कोतवाली लेकर आए। उनमें अगवा किए गए बच्चे की मां भी थी जो अपना बच्चा मिलने के बाद बिना कोई कार्यवाही कराए थाने से कुछ ही देर में चली गई।

पुलिस के अनुसार संदिग्ध महिला पर आरोप है कि अपनी मां के साथ पीछे जा रहे पांच वर्षीय बच्चे को उसने बहला फुसलाकर अपने कब्जे में ले लिया। बच्चे को लेकर वह इधर उधर देखती हुई जल्दी-जल्दी कदम बढ़ा रही थी तभी लोगों ने उसे भांप लिया और उसे पकड़ लिया। महिला को पकड़कर कोतवाली पहुंचे लोगों ने बताया कि पकड़ी गई महिला के साथ आधा दर्जन से ज्यादा अन्य महिलाएं भी थीं जो उसके पकडऩे के बाद गायब हो गईं। ऐसे में लोगों का अंदेशा है कि शहर में मानव तश्कर गिरोह ने दस्तक देदी है।

बच्चों को ध्यान रखने की आवश्यकता
शहर में मानव तस्कर गिरोह के सक्रिय होने का अंदेशा जताया जा रहा है। ऐसे में लोगों को चाहिए कि वे जागरुक रहकर अपने बच्चों को ध्यान रखें। बाजार जाते वक्त छोटे बच्चों को अपने ही साथ रखें। स्कूल से बच्चों को लाने और ले जाने की जिम्मेदारी ठीक से निभाएं। बच्चों को अकेला बाहर न निकलने दें। अनजान व्यक्ति द्वारा दी जाने वाली कोई भी सामग्री या खाद्य पदार्थ का सेवन न करें यह सलाह अपने बच्चों को दें।

पूछताछ में नाम तक नहीं बताया महिला ने
विदित हो कि कोतवाली में जब महिला आरक्षक द्वारा सख्ती से संदिग्ध महिला से पूछताछ की गई। हैरानी की बात ये है कि आधा घंटे पुलिस परेशान होती रही लेकिन महिला ने अपनी जुबान नहीं खोली। महिला का क्या नाम है और कहां की रहने वाली है उसने कुछ भी नहीं बताया है। माना जा रहा है कि पुलिस हिरासत में आई महिला की यदि जुबान खुली तो वह जिले में गायब हुए अन्य बच्चों की जानकारी भी दे सकती है।

बेटे ने बताया महिला का नाम

उल्लेखनीय है कि सोमवार को भरे बजार से मासूम को बहला-फुसलाकर ले जाने वाली महिला की पहचान। उसके बेटे ने बताई। पुलिस ने बताया कि महिला का बेटा राजू अपनी मां को ढूंढते हुए थाने पहुंचा और अपनी मां की पहचान जलदेवी पत्नी कमलेश यादव निवासी भीमनगर भिण्ड के रूप में की। उसने बताया कि उसकी मां पिछले 20-25 साल से मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला को छोड़ दिया।

की जाएगी सर्चिंग
मानव तस्कर गिरोह के होने की अभी तक कोई खबर नहीं थी बावजूद इसके यदि ऐसा है तो सख्ती के साथ सर्चिंग कर गिरोह का पता लगाया जाएगा। 
राजेंद्र वर्मा, एएसपी भिण्ड

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com