जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 5 गंभीर रूप से घायल

जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है. सेना का ये काफिला जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहे थे, तभी जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर काजीगुंड के पास आतंकियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी.

 जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 5 गंभीर रूप से घायलजम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 5 गंभीर रूप से घायल

इस आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया, जबकि 5 जवानों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. वहीं सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चला रही है.

इससे पहले खुफिया एजेंसियों ने खबर दी थी कि आंतकी संगठन लश्कर ए तैयबा जम्मू कश्मीर और पंजाब में किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में है. खुफिया सूत्रों ने बताया था कि उसे पुख्ता जानकारी मिली है कि लश्कर आतंकी श्रीनगर, जम्मू और सांबा के अलावा पंजाब में गुरदासपुर और दीनानगर जैसे इलाकों को निशाना बना सकती है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि इस हमले में लश्कर का ही हाथ है.

हाल के दिनों में कश्मीर में आतंकी हमले तेज हुए हैं. सेना ने भी ऑपरेशन तेज कर दिया है. पिछले हफ्ते त्राल में सेना ने हिज्बुल कमांडर सब्जार बट को मार गिराया था. इसके अलावा सेना ने घाटी में सक्रिय 12 खूंखार आतंकियों की लिस्ट भी तैयार की है जिसमें अबु दुजाना समेत कई आतंकी शामिल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com