जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, जारी फायरिंग

जम्मू-कश्मीर में शोपियां के हाजीपुरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. इलाके में अभी दो और आतंकियों के छिपे होने की खबर है. दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है.

एबीपी न्यूज को जानकारी मिली है कि इलाके में आज सुबह से ही तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. सुरक्षाबलों को हाजीपुर इलाके में कुछ आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी. अभियान के तहत यहां घर-घर तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान सेब के बगीचे से सटे एक मकान में तलाशी के लिए जब सुरक्षाबल पहुंचे तो अंदर छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. माना यही जा रहा है कि दो से तीन आतंकी यहां छिपे हुए हैं.

एनआईए ने 7 आतंकियों के खिलाफ चार्जशीट की दाखिल
वहीं एनआईए ने तहरीक-उल-मुजाहिदीन (टीयूएम) के सात आतंकवादियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर कर दिया है, जो पाकिस्तान स्थित आकाओं और जम्मू-कश्मीर के पुंछ और कुवैत में स्थित उनके आतंकी सहयोगियों द्वारा आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने और देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश में शामिल थे. एनआईए के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवाद निरोधी जांच एजेंसी ने जम्मू की एक विशेष एनआईए अदालत में सात आरोपियों- मोहम्मद मुस्तफा खान, मोहम्मद यासीन, मोहम्मद फारूक, मोहम्मद इबरार, मोहम्मद जाविद खान, शेर अली और मोहम्मद रफीक नाई उर्फ सुल्तान के खिलाफ आईपीसी, यूएपीए, शस्त्र अधिनियम, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और एनडीपीएस अधिनियम की कई धाराओं के तहत आरोपपत्र दाखिल किया.

यह मामला पिछले साल 27 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा मोहम्मद मुस्तफा खान की गिरफ्तारी और उनके आवास से अन्य दस्तावेजों के साथ छह हथगोले की बरामदगी से संबंधित है. एनआईए ने इस साल 16 मार्च को जांच अपने हाथ में ली थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com