जब 2 रन के लिए अंपायर ने किया लंच ब्रेक की घोषणा, ट्विटर पर उड़ा मजाक

जब 2 रन के लिए अंपायर ने किया लंच ब्रेक की घोषणा, ट्विटर पर उड़ा मजाक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेले गए दूसरे वन-डे में टीम इंडिया ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस  जीत के साथ ही टीम इंडिया 6 मैचों की वन-डे सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।जब 2 रन के लिए अंपायर ने किया लंच ब्रेक की घोषणा, ट्विटर पर उड़ा मजाकपहले बल्लेबाजी करते हुए प्रोटियाज की टीम 32.2 ओवर में 118 रन पर ऑलआउट हो गई। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 20.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया। बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लगा। रोहति 15 रन बनाकर पवेलियम लौट गए। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट (44*) और शिखर धवन (51*) की शानदार जोड़ी ने 93 रन की साझेदारी करते हुए टीम इंडिया को जीत के नजदीक पहुंचाया दिया। उस समय टीम इंडिया का स्कोर 19 ओवर में  117 रन था। जीत के लिए महज 2 रन की जरुरत थी कि तभी अंपायर ने लंच ब्रेक की घोषणा कर दी।

मालूम हो कि लंच ब्रेक 45 मिनट का होता है। लंच की  घोषणा सुनते ही कोहली को थोड़ा परेशान होते हुए देखा गया। इसको लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव और मजाकिया ट्वीट को लेकर चर्चीत रहने वाले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर लिखा, ‘अंपायर्स टीम इंडिया के बल्लेबाजों के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जैसे पब्लिक सेक्टर के बैंक अपने ग्राहकों से कहते हैं कि लंच के बाद आना’।

सहवाग के अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा, ‘क्रिकेट क्रेजी है..जब जीत के लिए 2 रनों की दरकार थी तब लंच ब्रेक लिया गया…निश्चित तौर पर खेल में कॉमन सेंस भी होना चाहिए।’

एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि दूसरे वन-डे मैच के अधिकारी भी एसबीआई के कर्मचारी हैं, लंच के बाद आना।’

एक यूजर ने लिखा, ‘2 रन और  लंच ब्रेक।’

एक यूजर ने लिखा, ‘इंडिया को 186 गेंदों में 2 रन की आवश्यकता है और अंपायर्स ने लंच ब्रेक के लिए बुलाया है।’

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com