जब कोई न देखे तब रख दे कपूर को इस जगह, इतना पैसा आएगा की आप क्या आपकी आने वाली पुसते भी  होंगी करोड़पति 

अपने जीवन में करोड़पति बनाने का हर किसी का सपना होता है. कोई कड़ी म्हणत करके करोड़पति बन भी जाता है, तो वही कुछ लोग करोड़पति न बन पाने के लिए किस्मत को दोष देते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं घर में कपूर रखने से भी आप करोड़पति बन सकते हैं. सिर्फ आप ही नहीं आपकी आने वाली पीढ़ी भी करोड़पति बन सकती है.
कपूर का उपयोग घर में पूजा पाठ के लिए होता है ठीक उसी तरह से कपूर का इस्तेमाल प्राचीन टोटकों के लिए भी किया जाता रहा है. पूजा के समय कपूर जलाने से भगवान बहुत जल्दी प्रसन्न होते हैं. कहा जाता है कि कपूर जलाने से तन मन को शांति भी मिलती है. कपूर आपकी सेहत के लिए भी लाभदयक है साथ ही साथ कपूर आपके बिगड़े हुए कामों, पैसों की कमी और वास्तुदोष को भी ठीक करता है.
अगर आप धन की समस्या से झूझ रहे हों तो आप कपूर का इस्तेमाल करें. इसके लिए आपको रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाना होगा. इस टोटके को कुछ दिनों तक रोज करें. यह उपाय आपको धन से मालामाल कर देगा. पैसों की कमी भी नहीं रहेगी. किस्मत चमकाने के लिए जब हजार कोशिशों के बाद भी काम नहीं बनते हैं, तो एैसे में कपूर आपकी किस्मत के ताले को खोल सकता है.
एक और उपाय के अनुसार शनिवार के दिन कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज स्नान करें. यह टोटका भी आपकी किस्मत के बंद तालों को खोल सकता है. अगर सफ़र के दौरान आपको दुर्ग्थ्ना से डर लगता है और इसलिए आप बाहर कही घूमने भी नहीं जा पाते हैं. तो घबराइए नहीं इसके लिए भी कपूर आपके बहुत काम आ सकता है. आप रात के समय में कपूर को जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. इस अचूक टोटके से इंसान किसी भी तरह की प्राकृतिक व अप्राकृतिक दुर्घटना से बचता रहता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com