LIVE VIDEO: मैनचेस्टर में जब कंसर्ट के दौरान धमाके से मच गई भगदड़

ब्रिटेन के मैनचेस्टर में सोमवार देर रात बम ब्लास्ट ने तबाही मचा दी. ये ब्लास्ट म्यूजिक कंसर्ट के दौरान हुआ. कंसर्ट के लिए करीब 20 हजार लोग पहुंचे थे. हर तरफ जश्न का माहौल था. लेकिन अचानक पूरा माहौल मातम में तब्दील हो गया. जैसे ही बम ब्लास्ट हुआ, हर तरफ बस चीख-पुकार की आवाजें आने लगीं. लोग भागने लगे. इस दर्दनाक मंजर ने सबको हिलाकर रख दिया.

LIVE VIDEO: मैनचेस्टर में जब कंसर्ट के दौरान धमाके से मच गई भगदड़

धमाकों का LIVE वीडियो

कंसर्ट के दौरान जैसे ही ब्लास्ट हुए लोगों में अफरा-तफरी मच गई. स्टेज के आसपास मौजूद लोग चिल्लाने लगे. सभी लोग वहां से भागने की कोशिश करने लगे. ब्लास्ट के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कंसर्ट में आए लोगों के खौफ का महसूस किया जा सकता है. 

देखें दर्द का वीडियो-1…

घटनास्थल का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल जैसे ही धमाका हुआ, एरेना में दर्द का सैलाब सा आ गया. धमाके की आवाज सुनकर हर कोई अपनी जान बचाने के लिए कंसर्ट से भागने की कोशिश करने लगा. वीडियो में महिलाओं समेत बड़ी संख्या में लोग एरेना से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं. जान बचाने की कोशिश में घबराई महिलाएं चीखती हुईं कंसर्ट से बाहर आती दिख रही हैं.

देखें दर्द का वीडियो-2…

दर्द के इस खौफनाक मंजर को एक और वीडियो में कैद किया गया है. ट्विटर पर #manchester के साथ Mark9 आईडी से कंसर्ट का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में धमाकों की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग सीटों के ऊपर चढ़कर भागने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्जिट गेट के पास बनी रैलिंग को फांदकर लोगों की भीड़ जान बचाकर भागने की कोशिश करती दिखाई दे रही है.

Follow
Mark9 @Mark923to25

#ManchesterBombing #manchester. These poor kids. Gotta get these animals that did this.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com