जब आधी रात को इस पिता ने चेक किया सीसीटीवी, तो सामने आया ये सच उड़े सबके होश, देखें वीडियो

जब आधी रात को इस पिता ने चेक किया सीसीटीवी, तो सामने आया ये सच उड़े सबके होश, देखें वीडियो

आजकल तो हर जगह लोग घरों में हो या किसी दुकान में CCTV कैमरा लगा रहे हैं सुरक्षा की दृष्टि से ये वाकई बडे काम की चहज है। हाल ही में इसी कैमरे के वजह से अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी से एक घटना सामने आई है जो इस कैमरे में कैद हो चुकी थी और जिसका वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में एक अजीब गरीब घटना देखने को मिला है, ये घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से सामने आ पाई।जब आधी रात को इस पिता ने चेक किया सीसीटीवी, तो सामने आया ये सच उड़े सबके होश, देखें वीडियोअभी-अभी : भारतीय सेना ने किया अब तक का सबसे बड़ा धमाका, चारो तरफ खून से लथपथ बिछी…लाशे

दरअसल घर का मालिक अपने दो बच्चों व अपनी बीवी के साथ अपने कमरे में सो रहा था तभी उसका फोन बजने लगा जिससे वह उठ गया और उसने देखा कि नेस्ट डोर सिक्‍यूरिटी सिस्टम से उसके फोन पर एक मैसेज आया है जिसमें लिखा था कि नेस्ट ने एक व्यक्ति को घर के आस-पास देखा है। साथ में एक वीडियो भी आया हुआ था जिसमें कुछ ऐसा दिखा जो वाकई में काफी अजीब था इसे देखकर व्‍यक्ति थोड़ा सहम गया।

उसे यकीन नहीं हो रहा था कि कोई ऐसा भी कर सकता है। घर के मालिक के फोन पर एक वीडियो भी था जिसमें एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है जो कि बिलकुल स्वस्थ लग रहा है और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। घर के मालिक ने कहा कि यह देखकर मुझे यकीन ही नहीं हुआ। इस व्यक्ति ने घर में घुसने की काफी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया। यह मामला 17 मई की आधीरात का है। उस व्यक्ति पर जैसे ही लाइट पड़ी वह वहां से भाग खड़ा हुआ। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

दरअसल उस वीडियो में दिख रहा था कि कोई व्यक्ति बिना कपड़ों के काफी बार घर के बाहर इधर-उधर घूमता है। उसके कुछ ही देर बाद घर के अंदर लगे कैमरे से देखा गया कि वो व्यक्ति घर के अंदर घुसने के लिए दरवाजों को खींचने और खिड़कियों को खोलने की कोशिश करता है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता। तभी उसके ऊपर एक लाइट पड़ती है और वह वहां से भाग खड़ा होता है। इसकी सूचना घर के मालिक ने पुलिस को दी उसने बताया कि उसके घर में कुल बाहर और अंदर 6 कैमरे लगे हुए हैं।

देखे विडियो:> namanbharat.net/wp-content/uploads/2017/07/Detectives-Seek-Public%E2%80%99s-Help-to-Identify-Nude-Attempted-Burglary-Suspect-online-video-cutter.com_.mp4?_=1

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com