जबरदस्त अवतार में दिखाई दी पंजाब की कैटरीना कैफ, फोटो देख फैंस दीवाने हुए

देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। वे अपनी फोटोज के माध्यम से प्रशंसकों को दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़तीं। शहनाज की कुछ नवीनतम फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।

वही ये फोटोज अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन फोटोज में शहनाज हमेशा की तरह बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। आउटफिट की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टॉप, लाइट ब्लू जींस तथा ब्लैक लेदर जैकेट कैरी की हुई है। शहनाज गिल का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों पर उनके प्रशंसक प्रशंसा करते नहीं थक रहे। वे अपनी इन फोटोज की वजह से एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ के लाखों में प्रशंसक हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

तस्वीरों पर शहनाज बहुत प्रतिक्रियां बटोर रही हैं। एक फैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “सच्ची सच्ची बोलो ये अदाएं कहां से लाईं?”। वहीं दूसरे फैंस शहनाज को ‘गॉर्जियस’ तो कोई ‘स्वीट’ बता रहा है। एंटरटेनमेंट क्वीन की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। बात करें वर्क फ्रंट की तो इस वक़्त उनके पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में अभिनेत्री बादशाह के साथ ‘फ्लाई’ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके अंदाज ने प्रशंसकों का दिल जीता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com