छत्तीसगढ़: राहुल बोले- अब चौकीदार भ्रष्टाचार की बात नहीं करता

छत्तीसगढ़ में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांकेर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने यहां सीधे तौर मुख्यमंत्री रमन सिंह को भ्रष्टाचारी बताया.

राहुल गांधी ने पनामा केस में रमन सिंह के बेटे के नाम का जिक्र करते हुए कहा कि जिस केस में पाकिस्तान जैसे देश के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जेल हो जाती है, उस केस में सीएम रमन सिंह के बेटे का नाम आने के बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया जाता है. राहुल गांधी ने कहा कि यदि सीएम करप्शन के आरोपों पर जवाब नहीं देना चाहते हैं तो उन्हें छत्तीसगढ़ के लोगों को बताना चाहिए कि पनामा पेपर्स में नाम आने पर उनके बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई.

राहुल गांधी ने पीडीएस स्कैम की भी चर्चा की और कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों का 36 हजार करोड़ रुपया लूटा गया. राहुल ने कहा, “डायरी मिली, डायरी में लिखा था, सीएम मैडम को पैसा किया, डॉक्टर साहब को पैसा दिया, मैं रमन सिंह जी से पूछता हूं ये सीएम मैडम कौन हैं, ये डॉक्टर साहब कौन हैं जिनका नाम इस केस में आया था.”

कांकेर में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. राहुल ने कहा कि अब चौकीदार भ्रष्टाचार की बात नहीं करता है. राहुल ने कहा, “मोदी जी कहते हैं वह करप्शन के खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन बात जब छत्तीसगढ़ की होती है तो वो आपको नहीं बताते हैं कि सीएम भ्रष्ट हैं, आपका 5 हजार करोड़ रुपया चिट-फंड स्कैम में गायब हो गया, 310 एफआईआर दर्ज किये गये, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई क्योंकि इसमे सीएम शामिल थे.

राहुल ने छत्तीसगढ़ के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे दिल्ली में उनके सिपाही बनकर रहेंगे. राहुल ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ की जनता को स्कूल और शिक्षा देगी.

इसके अलावा राहुल ने यहां किसानों की बात भी की. उन्होंने वादा किया कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com