छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं, 12वीं की परीक्षा में टॉप करने वाले छात्र-छात्राओं को कराई जाएगी हेलीकॉप्टर की सवारी..

छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं, 12वीं की परीक्षा में टॉप करने वाले छात्र-छात्राओं को हेलीकॉप्टर की सवारी कराई जाएगी। यह घोषणा शिक्षा मंत्री ने की है। शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा है कि परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले टॉपर को हेलीकॉप्टर से सैर करने का मौका दिया जाएगा। वहीं, इस संबंध में सीएमओ की ओर से भी एक आधिकारिक ट्वीट किया गया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel की मंशा के अनुरूप दसवीं और बारहवीं कक्षा में टॉप- 10 में आने वाले छात्र- छात्राओं को कराई जाएगी हेलिकाप्टर की सैर

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (सीजीबीएसई) ने आज 10 मई, 2023 को कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा 2023 का परिणाम घोषित कर दिया। परिणाम दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए घोषित किया गया। 10वीं, 12वीं की परीक्षा देने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट cgbse.nic.in, results.cg.nic.in पर नतीजे चेक कर सकते हैं।

CGBSE Result 2023: छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं, 12वीं रिजल्ट चेक करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स  

छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं, 12वीं रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले स्टूडेंट्स को आधिकारिक वेबसाइट – cgbse.nic.in पर जाना होगा। अब कक्षा 10 या कक्षा 12 के लिए सीजीबीएसई परिणाम 2023 लिंक पर क्लिक करें। क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट करें। सीजीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम 2023 स्क्रीन पर दिखाई देगा।

डाउनलोड करें और इसका एक प्रिंटआउट ले लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com