चंडीगढ़: एयर इंडिया बायकॉट और खालिस्तानी स्लोगन लिखने वाले दो आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

बठिंडा की काउंटर इंटेलीजेंस पुलिस ने एयर इंडिया का बायकाट एवं खालिस्तान के स्लोगन लिखने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान हरमनप्रीत सिंह निवासी गांव नसीबपुरा और लवप्रीत सिंह निवासी गांव कोटशमीर जिला बठिंडा के तौर पर हुई है। 

हरमनप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह पिछले लंबे समय से सिख फॉर जस्टिस से जुड़े हुए थे और दोनों का संबंध विदेश में बैठे गुरपतवंत सिंह पन्नू के अलावा जगजीत सिंह के साथ था। दोनों आरोपी पंजाब, हिमाचल राजस्थान में सक्रिय थे। यह लोग एयर इंडिया बायकॉट और खालिस्तान समर्थक से जुड़े स्लोगन विभिन्न शहरों के विभिन्न एरिया में लिखकर लोगों में दहशत मचा रहे थे। 

दोनों आरोपियों के पीछे काफी समय से काउंटर इंटेलिजेंस की पुलिस लगी हुई थी। सूत्रों ने बताया कि सोमवार को जब आरोपी शहर की एक जगह पर नारे लिखकर वापस जा रहे थे तो पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

सूत्रों से पता चला है कि ये लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने हैंडल से जुड़े हुए थे। साथ ही उनके आदेश पर वह सारी कार्रवाई कर रहे थे। काउंटर इंटेलिजेंस पुलिस द्वारा पकडे गए दोनों आरोपियों को पुलिस सोमवार अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com