घाटमपुर: युवती ने अधिवक्ता और उसके साथियों पर बंधक बनाकर गैंगरेप का लगाया आरोप

 प्रदेश में हाथरस कांड की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि घाटमपुर में एक नया दुष्कर्म का मामला सामने आया है। क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने स्थानीय कचहरी के अधिवक्ता व उसके साथियों के खिलाफ बंधक बना कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित अधिवक्ता हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।अारोपित राजेंद्र धमाका एक राजनीतिक पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रहा था।

गांव गिरसी निवासी राजेंद्र धमाका स्थानीय कचहरी में वकालत करता है। रंगदारी से लेकर कचहरी के कई विवादों के चलते गंभीर मुकदमों में धमाका जेल जा चुका है। जिसके चलते पुलिस ने दो वर्ष पूर्व उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली थी। युवती का आरोप है कि अधिवक्ता राजेंद्र धमाका करीब तीन माह पूर्व उसे मोहल्ला अशोकनगर दक्षिणी स्थित आवास पर बंधक बनाकर लाया था। बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे धमाका ने मित्र अर्जुन सिंह, पंडित महराज व प्रशांत के साथ मिल कर गाली गलौज व मारपीट कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती का कहना था कि स्वजनों को झूठे मुकदमों में फंसवाने व उसकी हत्या कराने की धमकी देकर आरोपितों ने आरोपितों ने पूर्व में भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। करीब दो वर्ष पूर्व भी धमाका एक दुष्कर्म के मुकदमा मे जेल गया था। फिलहाल राष्ट्रीय जनउत्थान नामक पार्टी ने उसे प्रत्याशी घोषित कर रखा था और धमाका के बारे में ऐसी चर्चाएं भी हैं कि वह विधानसभा सीट से उप चुनाव लड़ने की तैयारी में है।

इनका ये है कहना

सीओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल रवाना किया गया है। जांच कर तथ्यों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com