घर बनवाने के लिए रखे 66 हजार रुपए खा गई भूखी बकरी

कानपुर में सर्वेश नाम के शख्स के साथ अजीबो-गरीब घटना हो गई है. उसका कहना है कि पालतू बकरी 66 हजार रुपए खा गई है.  उस शख्स के मुताबिक उसने जेब में ये रुपए रखे हुए थे और सभी नोट 2-2 हजार के थे.   छपी खबर के मुताबिक सर्वेश का कहना है कि उसके घर में काम चल रहा है और उसने ये पैसे बड़ी मेहनत से घर बनाने के लिए इकट्ठा किए थे. इन पैसें से ईंटें खरीदने की योजना थी.
घर बनवाने के लिए रखे 66 हजार रुपए खा गई भूखी बकरी
सर्वेश ने बताया कि वह पैंट की जेब में पैसे रखकर नहाने के लिए चला गया इतने में वह बकरी आई और सारे नोटों को बड़े आराम से चबाने लगी. थोड़ी देर बाद वह जब लौटकर आए तो वह 31 नोट खा चुकी थी सिर्फ 2 ही नोट बचे थे जिनकी हालत काफी हो चुकी थी. बकरी की इस हरकत से वह काफी नाराज हुआ.

ने कहा कि उसके तो 66 हजार रुपए नुकसान हो गए लेकिन वह कुछ कर नहीं सकता था क्योंकि इस बकरी को उसने बच्चे की तरह पाला था. इस घटना के बाद से बकरी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है. हर कोई तरह-तरह की सलाह भी दे रहा है. किसी का कहना है कि बकरी को उल्टी करवाई जानी चाहिए तो कोई कहता है कि बकरी को बेच दिया जाना चाहिए. इतना ही नहीं कुछ लोग तो बकरी के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं. वहीं कुछ लोग मजाक में कह रहे हैं कि बकरी को पुलिस को सौंप देना चाहिए.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com